Sudarshan Today
dindori

मैराथन में भाग लेना है,मतदान शत प्रतिशत करना है।”

सुदर्शन टुडे भास्कर पाण्डेय एम‌ पी हेड

लोकसभा निर्वाचन में शत प्रतिशत मतदान लक्ष्य प्राप्ति के लिए जिले में विभिन्न गतिविधियों का आयोजन निरंतर किया जा रहा है, इसी कड़ी में आज मतदाताओं को जागरूक करने और शत प्रतिशत मतदान लक्ष्य प्राप्त करने के लिए जोश मैराथन का आयोजन कलेक्ट्रट परिसर से उत्कृष्ट विद्यालय तक किया गया।
कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी विकास मिश्रा के निर्देशन में मैराथन को उत्कृष्ट स्कूल की बालिका चीनू पाटिल ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। कलेक्ट्रट परिसर से होते हुए मैराथन उत्कृष्ट विद्यालय पहुंची। मैराथन में कलेक्टर विकास मिश्रा ने मैराथन में भाग लिया। साथ ही मैराथन में सयुंक्त कलेक्टर भारती मेरावी, सीईओ जनपद डिंडोरी निखिलेश कटारे, महिला बाल विकास अधिकारी श्याम सिंगोर सहित जिले के पत्रकार, शिक्षक, नेहरू युवा केंद्र के समस्त स्टॉफ, जनअभियान परिषद के सदस्य, समाजसेवी, पुलिसकर्मी, खिलाडी और अन्य गणमान्य नागरिकों ने भाग लिया। मैराथन के दौरान लोकगीत के माध्यम से मतदाता जागरूकता का सन्देश दिया गया।उत्कृष्ट विद्यालय में पहुंच कर कलेक्टर विकास मिश्रा ने सभी प्रतिभागियों के साथ मतदान जागरूकता की शपथ ली और 19 अप्रैल को शत प्रतिशत मतदान करने की अपील की।मतदाता जागरूकता के लिए इसके बाद फलेश मोब का आयोजन किया,जिसके तहत छात्राओं ने लोकगीत पर नृत्य कर मतदाताओं को जागरूक किया। मैराथन में बालिका वर्ग में पहला स्थान गोमती नायक, दूसरा स्थान चांदनी नरेडी , और तीसरा स्थान वर्षा पड़वार को मिला। वहीं बालक वर्ग में पहला स्थान रामचरण नाथ और सागर नाथ, दूसरा स्थान हेमंत नाथ, और तीसरा स्थान शिवराम पट्टा को प्राप्त हुआ, विजेताओं को पुरुस्कार का वितरण 15 अप्रैल को दिया जाएगा।

Related posts

नर्मदा नदी में सन्दिग्ध अवस्था मे मिला बालक का शव

asmitakushwaha

यूनिफार्म फोर्स की मौजूदगी में S.P. ने रक्षित केंद्र में किया शस्त्र पूजन

Ravi Sahu

*कलेक्टर रत्नाकर झा ने अनुपस्थित शिक्षकों का 15-15 दिवस का वेतन काटने के निर्देश दिए* 

Ravi Sahu

भारत—पाकिस्तान की अंतर्राष्ट्रीय सीमा, लोंगेवाला पोस्ट तनोट माता मंदिर एवम वाघा बॉर्डर की अनुभव यात्रा हेतु 62 युवाओं का दल हुआ रवाना*

Ravi Sahu

डिंडौरी। क्वालिटी माॅनिटर आंनद मौर्य पर समूह परिर्वन करने के एवज में 5000 रू. लेने का आरोप! जिला पंचायत सीईओ ने कारण बताओं नोटिस किया जारी….

Ravi Sahu

*शहपुरा नगर मे हो रही चोरी का आरोपी चोरी के सामान के साथ पुलिस गिरफ्त मे*

Ravi Sahu

Leave a Comment