Sudarshan Today
rajgarh

ईद के अवसर पर मतदाताओं को दिलाई जागरूकता के साथ ही मतदान करने की शपथ।

राजगढ़ नगर पालिका लगातार कर रही, स्वीप प्लान के तहत जागरूकता के आयोजन।

सुदर्शन टुडे राजगढ़

राजगढ । मतदाता जागरूकता अभियान अंतर्गत मुख्‍य कार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत एवं जिला नोडल अधिकारी स्‍वीप महीप किशोर तेजस्‍वी द्वारा जिले के स्वीप पार्टनर्स सहयोगी विभाग प्रमुख, मुख्य नगरपालिका अधिकारी एवं नगरीय नोडल सहित विधानसभा स्वीप नोडल मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत, बीईओ, कॉलेज प्राचार्य आदि की बैठक आयोजित कर जिला मतदाता जागरूकता के बिन्दुओं पर प्रकाश डालते हुए, स्वीप की दैनिक गतिविधियों को क्रियान्वित करते हुये, रिपोर्ट भेजने हेतु निर्देशित किया गया था। यही कारण है कि लगातार सभी विभाग अपने-अपने स्तर से मतदाता जागरूकता के लिए लगातार अभियान चलाकर शहरी क्षेत्र व ग्रामीण क्षेत्रों में भी मतदाताओं को जागरूक करने का काम कर रहे हैं। इसी तारतम्य में गुरुवार को ईद के अवसर पर राजगढ़ नगर पालिका प्रशासन द्वारा ईद की नमाज के बाद मिलन समारोह में नपा प्रशासन पहुंचा जहां सभी मौजूद समाज जनों को ईद की बधाई शुभकामनाये देने के साथ ही उन्हें आवश्यक रूप से मतदान करने व मतदान से होने वाले सभी फायदे बताते हुए अधिक से अधिक मतदान करने व निश्चित रूप से मतदान करने की शपथ नगर पालिका प्रशासन ने दिलाई।

Related posts

केंद्रीय बजट को लेकर जिला भाजपा कार्यलय में आयोजित की गई प्रेसवार्ता, जिला अध्यक्ष ने किया संबोधित।

Ravi Sahu

वन विभाग की मिली भगत से फॉरेस्ट की जमीन पर खोदा पंचायत ने तालाब।एकजुट होकर जिला पंचायत पहुंचे ग्रामीण, पंचायत में भ्रष्टाचार के लगाए आरोप।

Ravi Sahu

गाय के पालन के लिए हमें कोई ज्ञान दे, यह भी हमारा दुर्भाग्य है। पशु पालन वा गोपालन तो हमारे डी एन ए में है!सांसद नागर पशुपालकों को प्रोत्साहित करते हुए विभाग को लगाई फटकार।

Ravi Sahu

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर स्कूली छात्र छात्राओं के साथ जनप्रतिनिधि ने भी किया योग।

Ravi Sahu

सरकार के साथ ही पूरी परिषद भी विकास के लिय संकल्पित हे! नपा अध्यक्ष

Ravi Sahu

संत व सनातन समाज की उपस्थिति में सम्पन्न हुआ नरसिंहगढ़ तहसील का अक्षत कलश पूजन एवं वितरण कार्यक्रम।

Ravi Sahu

Leave a Comment