Sudarshan Today
pachour

सरकार बनना तो छोडीए दिग्विजयसिंह अपनी जमानत बचा लें – मंत्री विश्वास सारंग 

पचोर (राजेश भारतीय) सुदर्शन टुडे।

राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र के पचोर मे शनिवार की शाम भाजपा की लोकसभा प्रबंध समिति की बैठक को सम्बोधित करने पहुंचे मंत्री विश्वास सारंग ने दिग्विजयसिंह को जमकर कोसा। उन्होंने 15 महीने की सरकार के दौरान कमलनाथ का रिमोट दिग्विजयसिंह के हाथ मे बताया और पैसों की लूट का आरोप लगाया। शनिवार को प्रबंध समिति की बैठक मे आए मप्र सरकार के केबिनेट मंत्री विश्वास सारंग ने पत्रकारों के सवाल कांग्रेस चुनाव जीतती है तो 8 हजार रुपया महीना देगी इस विषय पर बोलते हुए कहा की मेरी मौसी को मुंछे होंगी तो में उन्हें मामा कहूंगा. लेकिन न मौसी को मुंछे होंगी न मामा कह पाएंगे। सरकार बनना तो छोडीए दिग्विजयसिंह अपनी जमानत बचा लें। 29 की 29 लोकसभा भारतीय जनता पार्टी जीतेगी. और 370 से ज्यादा सीटें भाजपा देश में जीतेगी। और 400 से पार एनडीए जीतेगा. और नरेंद्र मोदी फिर इस देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. इस तरह के खयाली पुलाव इन्होने विधानसभा चुनाव मे भी पकाए थे।दिग्विजयसिंह के हाथ मे ही तो था कमलनाथजी का रिमोट, वो 15 महीने की सरकार, उसमे भृष्टाचार हुआ अनचार हुआ। दिग्विजयसिंह जी उसका जवाब तो दे।15 महीने उन्होंने सिर्फ एक काम किया पैसे भर लो, पैसे लूट लो। 400 केंडिडेट वाले बयान पर सारंग ने कहा की इससे ज्यादा आपत्ति जनक कुछ नहीं हो सकता, दिग्विजयसिंह हर समय संविधान का मखोल उड़ाने का प्रयास करते है. मुझे आश्चर्य है की इस तरह चुनाव आयोग और चुनाव की प्रक्रिया मे व्यवधान डालकर वो क्या कुछ करना चाहते है. यह बात तो निश्चित हो गयी की इस तरह के बयान और इस तरह के काम से उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है। हारते है तो EVM पर निशाना साधते है। और जीतते है तो कहते है की हम जीते है। दिग्विजयसिंह का यह बयान और सार्वजनिक रूप से वो कह रहे की 400 लोग चुनाव लड़ेंगे तो मतपत्र से चुनाव हो जाएगा। यह आचार संहिता का उलंघन है। और मैंने इस बात को लेकर चुनाव आयोग को पत्र भी लिखा है। की दिग्विजय सिंह एक केंडिडेट होकर जनता को गुमराह कर रहे है। और चुनाव आयोग को कहीं न कहीं हतोत्साहित कर रहे है। उनका यह कृत्य उनका यह बयान आचार संहिता का उलंघन है। वो जिस सड़क पर चल रहे वो भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने बनाई है. उनको भी आश्चर्य हो रहा है की में तो कर नहीं पाया, लेकिन रोड़मल नागर और भाजपा की सरकार ने कर दिखाया। वो हनारे विधायकों ने राजगढ़ मे विकास किया है वो देखने निकले है। इस अवसर पर राज्य मंत्री नारायण सिंह पंवार, गौतम टेटवाल, भाजपा लोकसभा प्रत्याशी रोडमल नागर, लोकसभा प्रभारी विकास विरानी, जिला अध्यक्ष ज्ञान सिंह गुर्जर आगर जिला अध्यक्ष चिंतामन राठौर, विधायक मोहन शर्मा, हजारीलाल दाँगी, अमर सिंह यादव, चांचौड़ा विधायक श्री मति प्रियंका पेंची एवं सभी पूर्व विधायक एवं भाजपा के जिला पदाधिकारी सहित लोकसभा चुनाव प्रबंधन समिति के सदस्य उपस्थित रहे।बैठक का संचालन लोकसभा संयोजक दिपेन्द्र सिंह चौहान ने किया।

कांग्रेस का पलटवार, काम मे जीरो है भाजपा वहीं मामले मे कांग्रेस महिला प्रदेश महामंत्री नीलू दुबे ने जवाब देते हुए कहा की विश्वास सारंग जी ने जो आरोप लगाए है वो निराधार है. उनके पास अब भी आरोप लगाने के सिवा और कुछ नहीं है. वो कहते है रिमोट हाथ मे था तो मे उनसे ही पूछती हूं कमलनाथ जी की 15 महीने की सरकार मे जितनी गौशालाए बनाई गयी भाजपा के पुरे इतिहास मे इतनी देखी भी नहीं होंगी. हमने 15 महीने मे कर्ज माफ़ किया. गांव गांव मे विकास कार्यों के द्वार खोल दिए थे जो यह लोग आज तक कर रहे है. इन्हे सिर्फ भाषण देना आता है. काम के नाम पर भाजपा की सरकार जीरो रही है।

Related posts

अक्षत वर्मा व गर्वित शर्मा ने तेराकी में गोल्ड मेडल प्राप्त कर नगर का नाम गोरांवित किया

Ravi Sahu

संतोष मित्तल स्कूल में गरबा महोत्सव का आयोजन

Ravi Sahu

पड़ाना पुलिस चौकी प्रभारी विष्णु मीणा सहित अन्य दो पुलिसकर्मियों को जिला पुलिस अधीक्षक ने किया सस्पेंड 

Ravi Sahu

संतोष मित्तल स्कूल में करियर काउंसलिंग सेमिनार का आयोजन हुआ।

Ravi Sahu

पचोर के नवनीत कुमार गुप्ता ने रचा इतिहास, हिंदी भाषा में विज्ञान विषय से पीएचडी कर देश के पहले शोधार्थी बने,

Ravi Sahu

भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर ने सुसनेर विधानसभा में किया जनसंपर्क ।भाजपा प्रत्याशी रोडमल नागर ने सुसनेर विधानसभा में किया जनसंपर्क ।

Ravi Sahu

Leave a Comment