Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

मेहंदवानी : जर्जर होता विद्युत मण्डल कार्यालय, वाहन का है आभाव

सुदर्शन टुडे भास्कर पाण्डेय, डिंडौरी

जिले के विकासखंड मुख्यालय मेहदवानी में बिजली आफिस लगभग खंडर में तब्दील हो चला है। बिजली आफिस काफी पुराना हो गया है और दीवार कई जगह से क्रेक है। बरसात के समय छप्पर से पानी अंदर आने से ऑफिस में बैठना कर्मचारियों को मुश्किल होता है। शासन के तरफ से बिजली आफिस में कर्मचारी नियुक्त तो किए गए है पर उनके बैठने की जगह तक पर किसी का कोई ध्यान नहीं है। मेहदवानी बिजली आफ़िस में सुधार कार्य करवाना अतिआवश्यक है। विद्युत मण्डल के अधिकारी इस ओर कब तक ध्यान देते है यह भविष्य ही बताएगा किंतु यदि समय रहते कार्यवाही नहीं की गई तो कभी भी कोई घटना यहां पदस्त अमले के साथ घटने का अंदेशा है।

लाइन फाल्ट होने पर नहीं है गाड़ी की सुविधा

विद्युत मण्डल के द्वारा जिले के सभी बिजली ऑफिस में गाड़ी की सुविधा उपलब्ध है। जिससे बिजली विभाग की टीम फाल्ट को ढूंढने तत्काल निकल सके और जल्द से जल्द ग्रामीणों को बिजली मुहैया करा सके। पर जिले का मेहदवानी बिजली विभाग मात्र एक ऐसा है जहां शासन के तरफ से गाड़ी की सुविधा तक उपलब्ध नही कराई गई है। जिससे रात में कभी भी अचानक लाइन फाल्ट होने पर बिजली विभाग के कर्मचारियों को सुबह होने का इंतजार करना पड़ता है और आम नागरिकों को रात भर अंधेरे में रहने को मजबूर होना पड़ता है। शासन को चाहिए जल्द से जल्द मेहदवानी बिजली विभाग में गाड़ी की व्यवस्था उपलब्ध कराए, जिससे आम नागरिकों को लाइट की समस्या से निजाद मिल सके।

Related posts

श्रीनारद शिव महापुराण में उमड़ा आस्था का सैलाब, बारिश की बौछारों में भी पूरे जोश से श्रद्धालुओं ने श्रवण किया

asmitakushwaha

मामा एक काम करो चूड़ी पहन कर डांस करो ओबीसी महासभा

Ravi Sahu

टी एल एम मेला जिला स्तर में भी किसलपुरी के शिक्षको ने पहला दूसरा एवं तीसरा स्थान अलग अलग विषय मे पाकर स्कूल का नाम रोशन किया

asmitakushwaha

मेडिकल कॉलेज के पास अतिक्रमणकारियों का कब्जा सीएमओ बोले जल्द होगी कार्रवाई

asmitakushwaha

प्रकृति के संसाधनों को बचाने प्रकृति से करें प्यार : राजेन्द्र सिंह

asmitakushwaha

तम्बाकू बेचने वाले व्यापारियों के खिलाफ कार्रवाई

Ravi Sahu

Leave a Comment