Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

आपसी सद्भभाव के साथ मनायें होली का त्योहार, आदर्श आचार संहिता का करें पालन, एसडीओपी

बुढ़ार। आगामी दिनों पड़ने वाले सभी समुदायों के होली,ईद गुड फ्राइडे का त्योहार आपसी सद्भभाव एवं शालीनता के साथ मनायें, थाने में आयोजित शांति समिति की बैठक में अनुविभागीय पुलिस अधिकारी अभिनव मिश्रा ने व्यक्त की।
20 मार्च को बुढ़ार थाना में नगर के गणमान्य नागरिक की उपस्थिति में शांति समिति की बैठक कार्यक्रम आयोजन किया गया जिसमें 24 मार्च को हिन्दू समुदाय के रंग गुलाल का त्योहार को सद्भभावना के साथ मनायें जाने हेतु विचार विमर्श किया गया।
बैठक में तहसीलदार श्रीमती भावना डेहरिया ने सभी से आग्रह करते हुए कहा कि सभी धर्मों के पड़ने वाले पर्व को शासन की गाइडलाइंस के अनुसार बनाये क्योंकि आदर्श आचार संहिता लागू है उसका पालन करें।
थाना प्रभारी संजय जायसवाल ने नगर के नागरिकों से आग्रह करते हुए कहा कि आगामी दिनों पड़ने वाले होली के त्योहार एवं होलिका दहन समय सीमा के अनुसार करें और नगर में अमन एवं शांति मय वातावरण में त्योहारों को मनायें दो पहिया वाहन में तीन सवारी न बैठाये शराब पीकर वाहन को न चलायें यातायात नियमों का पालन करें ऐसा न करने कर कार्यवाही हो सकती है।
वैठक में श्रीमती शालिनी सरावगी पुष्पेन्द्र ताम्रकार शेखर चौधरी, हर्ष पाठक,मोहन वैगा,आशीष नामदेव अजय सिंह श्रीमती सविता सिंह, अनामिका सिंह, मालती यादव सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।

Related posts

जिले में बढ़ रही लंपी से ग्रसित गोवंश की संख्या में इजाफा हो रहा है

Ravi Sahu

मान.मुख्यमंत्री द्वारा लाडली बहनाओ को रक्षा बंधन के अवसर पर 250 रु सिंगल क्लिप के माध्यम से खातो मे राशि ट्रान्सफर    

Ravi Sahu

ग्राम पंचायत देवला में किया गया पंचायत की स्थाई समिति का गठन

Ravi Sahu

पड़ोसी आय दिन देता है जेल भेजने की धमकी बच्चों का था विवाद महिला ने लगाई एसपी से मदद की गुहार

Ravi Sahu

*क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी रामपाल सिंह राजपूत*

Ravi Sahu

आचार संहिता उल्लंघन करने अज्ञात पर अपराध पंजीबद्ध

Ravi Sahu

Leave a Comment