Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

हर्षोल्लास से मनाए जाएंगे सभी त्यौहार आगामी त्यौहारों पर आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराने अधिकारियों को दिए निर्देश

सुदर्शन टुडे संवाददाता दिनेश तिवारी सीहोर

बेहतर व्यवस्था के लिए सदस्यों ने दिए महत्पूर्ण सुझाव 

आगामी त्योहारों को दृष्टिगत रखते हुए तथा त्यौहारो को हर्षोल्लास एवं शांतिपूर्ण मनाने के लिए पुलिस अधीक्षक कार्यालय के कन्ट्रोल रूम में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई । बैठक में आगामी सभी पर्वों पर सीहोर नगर तथा जिले में आयोजित होने वाले विभिन्न धार्मिक समारोह के दौरान व्यवस्थाओं के संबंध में विस्तार से चर्चा की गई ।

 

बैठक में अपर कलेक्टर श्री वृंदावन सिंह ने समिति के सदस्यों से विस्तार से चर्चा की तथा सभी पर्वो पर आयोजनों के दौरान सफाई, विद्युत, पेयजल, सुरक्षा व्यवस्था आदि के संबंध में संबंधित अधिकारियों को सभी आवश्यक व्यवस्थाएं सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए । बैठक में डिप्टी कलेक्टर श्री मनीष शर्मा सहित शांति समिति के सदस्य उपस्थित थे ।

 

उल्लेखनीय है कि 08 मार्च को महाशिवरात्रि, 24 मार्च को होलिका दहन, 25 मार्च को होली उत्सव, 29 मार्च को गुड फ्रायडे, 30 मार्च को रंगपंचमी, 09 अप्रैल को गुडी पड़वा, चैत्र नवरात्रारम्भ, 10 अप्रैल को चेतीचांद, 11 अप्रैल को ईद-उल-फितर, 14 अप्रैल को अंबेडकर जयंती, वैशाखी, 17 अप्रैल को श्रीराम नवमी, 21 अप्रैल को महावीर जयंती, 23 अप्रैल को हनुमान जयंती, 10 मई को परशुराम जयंती, 23 मई को बुद्ध पूर्णिमा तथा 17 जून को ईदुज्जुहा आदि त्यौहार मनाएं जाएंगे ।

Related posts

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज आएंगे इछावर करेंगे जनसभा को संबोधि

Ravi Sahu

ईसागढ़ मैं एक दीपक शहीदों के नाम कार्यक्रम का आयोजन किया गया

Ravi Sahu

नगरपरिषद ने जप्त की 80 किलो अमानक पॉलीथिन ,वसूला 1550 रु जुर्माना

Ravi Sahu

आगामी लोकसभा चुनाव के निमित कोषांग के वरीय नोडल पदाधिकारियों की बैठक

Ravi Sahu

हर्ष उल्लास के साथ श्री गणपति बप्पा जी को दी विदाई

Ravi Sahu

*धूमधाम के साथ मनाया गया बेटी का जन्म उत्सव* 

Ravi Sahu

Leave a Comment