Sudarshan Today
BADNAWARमध्य प्रदेश

जनसंवाद व शांति समिति की बैठक जनपद सभा कक्ष में संपन्न

 

बदनावर। मुख्यमंत्री की मंशानुरूप रविवार को यहां जनपद पंचायत सभागार में एसडीओपी शेरसिंह भूरिया एवं टीआई दीपकसिंह चौहान की मौजूदगी में जनसंवाद एवं शांति समिति की बैठक हुई।
कार्यक्रम के दौरान सदस्यों ने नगर परिषद द्वारा बड़ी चौपाटी एवं शीतलामाता बस स्टैंड पर चलाई गई अतिक्रमण हटाने की मुहिम का स्वागत किया। बताया कि इससे वाहनों को आवागमन में काफी सुविधा मिली है। इसी तरह नगर के लक्ष्मीबाई मार्ग एवं दुर्गा चौक के आसपास रोजाना लगने वाली सब्जी दुकानों को भी हटाने की मांग की गई। इसके अलावा नगर के अन्य भागों में बाकी बचे अतिक्रमण भी हटाने के लिए कहा गया।
कानून व्यवस्था एवं आवागमन की समस्या को लेकर बैठक में मौजूद लोगों ने सुझाव दिए। यातायात व्यवस्था को लेकर नगर परिषद से उचित कदम उठाने तथा निकाय के बंद पड़े सीसीटीवी कैमरे चालू करने की भी मांग की गई।
बैठक में मौजूद सरकारी एवं निजी स्कूल के संचालको ने कन्या शाला क्षेत्र में स्कूल समय में असामाजिक तत्वों के मंडराने पर पुलिस गश्त बढ़ाने की सुझाव दिया गया। इसी तरह मंडी बायपास से बस स्टैंड तक आने जाने वाली यात्री बसों को रोकने की मांग की गई। ताकि इस मार्ग पर जाम नहीं लग सके। साथ ही नगर में रात्रि कालीन बसे बस स्टैंड तक लाने का भी मांग की गई। इस बारे में एसडीओपी ने पुलिस को आवश्यक निर्देश दिए। गुजरात के वाहनों के नगर प्रवेश की बजाय बायपास से होकर आने जाने के लिए बड़ी चौपाटी एवं शीतलामाता बस स्टैंड पर बड़े साइन बोर्ड लगाने का सुझाव दिया गया।
अस्पताल में आए दिन असामाजिक तत्वों के उत्पात एवं इंदिरा गार्डन बस स्टैंड पर बदमाशो द्वारा शराब पीकर उत्पात मचाने को देखते हुए पुलिस जवान तैनात करने की मांग की गई।
नगर में 8 मार्च महाशिवरात्रि के अवसर पर निकलने वाली शिव बारात की तैयारियों एवं व्यवस्था के बारे में भी आयोजकों से जानकारी ली।
बैठक में नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि शेखर यादव, उपाध्यक्ष राजेंद्र सिंह पंवार समेत विभिन्न संस्थाओं के प्रतिनिधि मौजूद थे।

Related posts

बुरहानपुर विधानसभा के विकास कार्य को रिपोर्ट कार्ड हुआ जारी शेरा भैया द्वारा किए गए 1 हजार करोड़ के विकास कार्य है लेखा जोखा 

Ravi Sahu

मानव मात्र की निस्वार्थ सेवा करने वाले तथा मानव अधिकारों के लिए लड़ने वाले भारत के सबसे बड़े संघ मानवाधिकार सहायता संघ भारत के द्वारा प्रदेश स्तर मानवता सम्मान समारोह का इंदौर मध्य प्रदेश में आयोजन किया गया*

Ravi Sahu

धर्मांतरण के विरोध में हिंदू युवा जनजातीय संगठन ने थाना चैनपुर झिरन्या में दिया आवेदन

Ravi Sahu

sapnarajput

माँ कर्मा जयंती मनाने हेतु साहू समाज की बैठक संपन्न

Ravi Sahu

पटेल परिवार व्दारा पशु-पक्षियों के लिए प्रदान पानी की टंकी स्थापित की।

asmitakushwaha

Leave a Comment