Sudarshan Today
Other

गांव चलो अभियान- दर्यापुर में पूर्व महापौर अतुल पटेल ने ग्रामीणों से किया संवाद

आर्यन शेख़ अय्यूब ज़िला ब्यूरो

बुरहानपुर। भाजपा संगठन द्वारा चलाए जा रहे गांव चलो अभियान के तहत नेपानगर विधानसभा के ग्राम दर्यापुर में पूर्व महापौर एवं प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य श्री अतुल पटेल ने प्रवास किया। यहाँ पार्टी पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर गांव के की-वोटर्स से मुलाकात की।

श्री अतुल पटेल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि लोकसभा चुनाव मिशन 2024 में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी की ताकत को मजबूत करने के लिए क्षेत्र के प्रत्येक बूथ से कांग्रेस को मुक्त कर भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाना है ताकि केंद्र में फिर नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बनकर इस राष्ट्र के विकास के लिए काम करें।

श्री पटेल ने कहा केंद्र व राज्य सरकार की जनउपयोगी योजनाओं की जानकारी देने के साथ उन योजनाओं से लाभान्वित परिवारों से संवाद किया।

श्री पटेल ने दर्यापुर में रसवंती का व्यवसाय कर रहे योगेशजी से भेंट की। सरपंच ज्ञानेश्वर कोली, सचिव प्रवीण चांदोडे से पंचायत स्तर पर प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के द्वारा चलाई जा रही जनहितैषी योजनाएं पर चर्चा की। स्थानीय वरिष्ठ जनसंघ के कार्यकर्ता रहे मुरलीधर प्रजापति एवं रमेश प्रजापति जी के निवास पहुंचकर पार्टी के गमछे से स्वागत किया। इस दौरान सेक्टर प्रभारी गोविंदा सिरकरे, योगेश प्रजापति, अल्पसंख्यक मोर्चा समीर हिदायत उल्लाह आदि मौजूद रहे।

Related posts

कई एनएसयूआई कार्यकर्ता भाजपा में शामिल, भाजपा युवा मोर्चा महामंत्री अश्विनी गुप्ता

Ravi Sahu

शोकाकुल परिवारों से मिलने पहुंचे पूर्व प्रत्याशी समाजवादी पार्टी नरेंद्र पाल सिंह मनु 

Ravi Sahu

किस्को में खिदमते खल्क हाजी कमेटी की हुई बैठक हाजी शमसुद्दीन ने कहा रमजान के महीने में नेकी का दर्जा 70गुना ज्यादा है

Ravi Sahu

कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी श्री कोचर ने जबेरा, नोहटा सहित विभिन्न मतदान केन्द्रों का लिया जायजा

Ravi Sahu

नि:शुल्क जांच एवं परामर्श शिविर

Ravi Sahu

पटवारियों ने की वेतनमान, ग्रेड-पे बढ़ोतरी की मांग

Ravi Sahu

Leave a Comment