Sudarshan Today
Other

चुनाव कार्यालय का फीता काट कर किया शुभारंभ आपसी मतभेद को भुलाकर संगठन हित में कार्य करें राजेश

बुढ़ार। विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है उसी मद्देनजर जैतपुर विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस कार्यालय का शुभारंभ मंगलवार को जिला अध्यक्ष सुभाष गुप्ता, कांग्रेस प्रत्याशी सुश्री उमा धुर्वे ने फीता काट कर उदघाटन किया।
इस मौके पर जिला अध्यक्ष सुभाष गुप्ता ने कहा कि सभी एकजुट होकर कांग्रेस हित में कार्य करें और आप सभी की सहमति से उमा धुर्वे को कांग्रेस पार्टी से मैदान में उतारा है।
कांग्रेस प्रत्याशी सुश्री उमा धुर्वे ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि आप सभी के बीच पिछले 20 वर्षों से आपके बीच हूं पार्टी ने मुझे मौका दिया है आप सभी एकजुट होकर मेरा साथ दे और विधायक में नहीं आप सभी होंगे।
मंडलम अध्यक्ष राजेश चमाडिया ने सभी पार्टीजनों से आग्रह करते हुए कहा कि आपसी मतभेदों को भुलाकर कंधे से कंधा मिलाकर अपने अपने माध्यम से कांग्रेस हित में कार्य करें और सुश्री उमा जी को अत्याधिक मतों से विजयश्री हासिल करने में अपना सहयोग प्रदान करें।
इस मौके पर सुनील खरे,शरद गुप्ता,इवरार खान, पीयूष शुक्ला,अजय अवस्थी, बलमीत सिंह खनूजा, कमलेश शर्मा, शेखर चौधरी, सुजीत सिंह चंदेल,भानू दीक्षित, प्रवीण सिंह, मनोज जैन, सौरव सिंह, हर्ष पाठक, मोहन वैगा, शाहिद खान, सहित भारी संख्या में कांग्रेस जन उपस्थित रहे।

Related posts

कलेक्टर ने लिया घायलों के उपचार की व्यवस्थाओं का जायजा

Ravi Sahu

झूलेलाल जयंती पर कोयलांचल में आयोजित होंगे विविध धार्मिक कार्यक्रम, होली मिलन समारोह भी होगा, दौलत

Ravi Sahu

अवकाश के बाद फिर गुलज़ार हुई अनाज व कपास मंडी

Ravi Sahu

जनसुनवाई में कलेक्टर ने सुनी लोगों की समस्यायें

Ravi Sahu

बाल मृत्यु में कमी लाना स्वास्थ्य विभाग का मुख्य लक्ष्य है

Ravi Sahu

विकास के नाम पर शासकीय अव्यवस्था बनी, ग्रामीणों के लिए दुर्घटना का मार्ग,,,,

Ravi Sahu

Leave a Comment