Sudarshan Today
khargon

बड़वाह में गांधी जयंती पर मूकबधिर विद्यार्थियों ने नशा मुक्ति एवं स्वच्छता का संदेश दिया

सुदर्शन टुडे ब्यूरो लुकमान खत्री

खरगोन जिले के बड़वा में गाँधी जयंती पर मुक़बधीर विद्यार्थियों ने रैली निकाली, सोमवार को सुराना नगर स्थित ॐ मां नर्मदा मूक बाधिर दृष्टिबाधित मंदबुद्धि आवासीय विद्यालय में 02 अक्टूबर के उपलक्ष्य में विद्यालय में गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री जी की जयंती मनाई गई। जिसमे एक छात्र नैतिक गांधी जी, और सावन ,लाल बहादुर शास्त्री बने थे। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष राकेश गुप्ता थे। कार्यक्रम का संचालन पुस्पेंद्र रावल के द्वारा किया गया।नेत्रहीन बालिका रोशनी यादव के द्वारा गांधी जी और शिव वर्मा ने लाल बहादुर शास्त्री जी का जीवन परिचय दिया । जिसके बाद विद्यालय से नगर के जय स्तंभ तक नशा मुक्ति एवम स्वच्छता जागरूकता संदेश की रैली निकाली गई। इस अवसर पर बड़वाह थाने से एस आई महेश कुमार यादव, योगेश शिंदे, के आर बदनावर, कैलाश चौहान,कपिल भी पहुंचे थे। अंत मे रैली निकली, जो खंड़वा नाके एवं विभिन्न मार्गो से होते हुए जय स्तम्भ चौराहा पहुंची।यहां पर टीआई रामेश्वर ठाकुर एवम थाना स्टॉप द्वारा बच्चो को बिस्कुट एवम चाकलेट बाटी गई । इस अवसर पर विद्यालय का समस्त स्टाफ मौजूद था ।

Related posts

*खरगोन, बड़वाह और करही में बीजेपी का दबदबा रहा। जबकि सनावद और कसरावद में कांग्रेस ने बाजी मारते हुए भाजपा को शिकस्त दी है।*

Ravi Sahu

शहर की यातायात व्यवस्था होगी दुरुस्त, सोमवार से नपा और एसबीआई के पास नहीं लगेंगे ठेले।

Ravi Sahu

खरगोन जिले के अंजनगांव के शोक संतृप्त परिवार को ढांढस बंधाने पहुँचा प्रशासन

Ravi Sahu

खरगोन जिले के ग्राम पंचायत रणगांवकेजीआरएस की सेवा समाप्ति का नोटिस जारी

Ravi Sahu

खरगोन बीजेपी के सामने हमेशा एक बड़ी चुनौती के रूप में उभरे हैं अरुण यादव ,कांग्रेस के योद्धा है अरुण यादव

Ravi Sahu

देश के सबसे बड़े मानवाधिकारों की रक्षा करने वाले मानवाधिकार सहायता संघ भारत के मध्यप्रदेश मे शाहिद खान को युवाप्रकोष्ठ प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया गया।       

asmitakushwaha

Leave a Comment