Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

आरसेटी दमोह में 30 दिवसीय प्रशिक्षण “ब्यूटी पार्लर मैनेजमेंट” का संपन्न हुआ

दमोह

भारतीय स्टेट बैंक ग्रामीण स्वरोजगार प्रशिक्षण संस्थान आरसेटी दमोह में 30 दिवसीय प्रशिक्षण “ब्यूटी पार्लर मैनेजमेंट” का समापन कार्यक्रम संपन्न हुआ.राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन दमोह से उपस्थित जिला प्रबंधक (कौशल) श्री अरविंद चन्देल जी ने सभी प्रशिक्षणार्थियो को संबोधित कर स्वसहायता समूह की विस्तृत जानकारी दी और उन्हें आर्थिक एवं सामाजिक रुप से सशक्त बनाने के प्रयासों को समझाया तथा साथ ही अपना कार्य अच्छे से करने की सलाह दी.संस्थान की निदेशक सुश्री स्वाति भोला ने उपस्थित सभी 26 प्रशिक्षणाथियो को बैंकिंग संबंधी वित्तीय समावेशन की जानकारी दी और प्रमाण पत्र वितरित करते हुए सलाह दी कि जिस कार्य का प्रशिक्षण लिया है उसको लगातार करें. बेरोजगार युवक युवतियों का आरसेटी में प्रशिक्षण लेने के लिए प्रेरित करें, ताकि वे अपना स्वरोजगार स्थापित कर सकें.इस अवसर पर संस्थान के फैकल्टी श्री सुधीर नामदेव एवं देवेंद्र सोनी तथा कार्यालय सहायक श्री राजेंद्र चौरसिया एवं अशोक सोनी और साथ ही अजय लडिया सहित समस्त स्टाफ उपस्थित रहा.

Related posts

*खरगोन जिले के ग्राम बलवाड़ीप्रेमनगर मे प्राकृतिक चिकित्सा और आयुर्वेदिक दवाई की मदद से 14.09 एम एम का स्टोन सफलता पुर्वक निकाला*

Ravi Sahu

एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय राजपुर परिसर में आज किया गया वृक्षारोपण कार्यक्रम

Ravi Sahu

राज्यस्तरीय बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता में कान्हा ने किया द्वितीय स्थान प्राप्त

asmitakushwaha

खरगोन जिले के झिरनिया में शांति पूर्वक ईद उल फितर की नमाज मुस्लिम भाइयों ने अदा की

asmitakushwaha

।। म.प्र. स्थापना दिवस के अवसर पर 03 नवम्बर 2022 को गतिविधियां आयोजित की गई तथा स्वच्छता सर्वेक्षण 2023 का शुभारंभ किया गया ।।

Ravi Sahu

त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन चुनाव में 10 जून को होगा नाम वापसी एवं चिन्ह वितरण का कार्य

Ravi Sahu

Leave a Comment