Sudarshan Today
BIORA

सिकंदरा क्षेत्र में थामे नही थम रहा है चोरियों का सिलसिला* 

 

        *व्यरो शाहनवाज खान शानू*

 

कानपुर देहात,सिकंदरा मे चोरों ने एक कार गैरेज को अपना निशाना बनाते हुए हजारों रुपए का सामान पार कर दिया। साथ ही साथ चोरों ने गैरेज में खड़ी गाड़ी के अंदर से भी सामान पार कर दिया। वहीं पीड़ित ने स्थानीय पुलिस से गुहार लगाई है। पुलिस मामले की जांच के साथ कार्रवाई में जुट गई है।

मौके पर पहुँची पुलिस ने पीड़ित को सीसीटीवी कैमरे लगाने की हिदायत दे डाली । अब गरीब आदमी जो दो वक्त की रोटी जैसे तैसे कमा कर खा रहा है । वो कैमरे कैसे लगावा ले । फिर दिन रात पुलिस की चौकसी के बाद भी सिकंदरा थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटनाएं कैसे हो रही है । चोरों को शायद पुलिस का डर अब नही है । जनपद कानपुर देहात के सिकंदरा थाना क्षेत्र के कस्बा सिकंदरा के पास राजपुर सिकंदरा मार्ग जहां पर बांबे कार गैरेज चोरों ने धावा बोल दिया और हजारों रुपए का सामान पार कर ले गए। यही नही चोरों ने गैरेज में खड़ी गाड़ियों के अंदर से भी सामान पार कर दिया वहीं गैरेज के मालिक सलीम ने स्थानीय पुलिस से गुहार लगाई है पुलिस मामले की जांच के साथ कार्रवाई में जुट गई है ।

Related posts

चंडीगढ़ नगर निगम के पेट्रोल-डीजल वाहनों पर विवाद:महिला कांग्रेस अध्यक्ष का प्रशासक को लेटर; लिखा- सभी सरकारी गाड़ियों को इलेक्ट्रिक करें 

Ravi Sahu

कानपुर में महिला सशक्तिकरण महिला सुरक्षा विकास जागरूकता सुदर्शन टुडे ब्यूरो रिपोर्ट कानपुर आचार्य बजरंग प्रसाद तिवारी 

Ravi Sahu

श्री पंडोखर सरकार में 32 साल से लग रहा है दरबार

Ravi Sahu

आदर्श नगर पंचायत सिकंदरपुर के प्रथम बोर्ड की बैठक शनिवार को नगर पंचायत कार्यालय पर हुई

Ravi Sahu

तहसील अधिवक्ता एसोसिएशन सिकंदरपुर की आपात बैठक तहसील के सभागार में संपन्न हुआ

Ravi Sahu

बाल विवाह आयोजित कराने वाले आरोपियों के विरुद्ध पुलिस, प्रशासन एवं चाइल्ड हेल्पलाइन की टीम ने की कड़ी कार्यवाही

Ravi Sahu

Leave a Comment