Sudarshan Today
SILWANI

रघुवंशी समाज का होली मिलन समारोह हुआ संपन्न। बैठक में प्रदेश, जिला, के पदाधिकारी मौजूद रहे।

1008 संत श्री कनक बिहारीजी,प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र रघुवंशी (विधायक) हुए शामिल।
सिलवानी।

संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी नगर के रघुकुल फार्म हाउस पटेल शिववरण सिंह रघुवंशी द्वारा रविवार को होली मिलन समारोह आयोजित किया गया जहां समाज बंधुओ ने भगवान श्रीराम जी की स्तुति की गई एव भगवान श्री राम जी के चित्र की पूजन अर्चना कर प्रणाम किया एव बैठक की आयोजन किया गया। मीडिया प्रभारी राजकुमार रघुवंशी मुआर ने बताया की बैठक की अध्यक्षता अखिल भारतीय क्षत्रिय रघुवंशी महासभा के जिला अध्यक्ष रामेश्वर सिंह रघुवंशी ने की। वही, रघुवंशी समाज प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह रघुवंशी एव जिला, ब्लॉक ,के पदाधिकारी शामिल हुए। सभी ने सभा को संबोधित करते हुए समाज बंधुओ ने कहा की। समाज के अंतिम छोर के व्यक्ति का भी ख्याल रखा जाए,आर्थिक स्थिति से या शिक्षा के क्षेत्र में समाज का संगठन विगत दिनों से यह कार्य समाज हित में चल रहा है। चाहे शिक्षा हो चाहे आर्थिक स्थिति को लेकर हो। समाज के प्रतिएक व्यक्ति को साथ लेकर चलना है समाज में कोई गरीब बड़ा नही, सब बराबर है सभी को समानता का अधिकार है। समाज हित में सभी कार्य करते रहे। चाहे प्रतिभा सम्मान समारोह हो छात्रों को भी उत्साह का कार्य किया जा रहा है। वही समाज हित में विवाह समारोह का भी आयोजन किया जाता है जिस से सभी व्यक्ति विवाह करे अपने बेटे बेटियो का जिस से समाज की आर्थिक स्थिति कमजोर न हो पाए,।
अयोध्या जी मे होने वाले 9009 कुंडीय श्री राम महायज्ञ की तैयारियो को लेकर रघुवंशमणी तपस्वी संत महामण्डलेश्वर श्री श्री 1008 श्री महंत श्री कनक बिहारी दास जी महाराज यज्ञ सम्राट संत कनक बिहारी जी ने कहा की देशभर से रघुवंशी समाज जुटेगा अयोध्या में और छोड़ेगा राम नाम की आहुतियां अयोध्या में 10 फरवरी से 18 फरवरी 2024 तक आयोजित होने जा रहे विराट 9009 कुंडीय श्रीराम महायज्ञ की तैयारियों के संबंध में यज्ञ सम्राट कनकबिहारी दास महाराज ने रघुवंशी समाज के बंधुओं से चर्चा करते हुए यज्ञ की तैयारियों में जुटने का आह्वान किया। उन्होंने बताया कि 2024 में जब भगवान राम अयोध्या में अपने दिव्य और भव्य मंदिर में विराजमान होंगे तब 9009 कुंडीय श्री राम नाम की आहुतियां छोड़ी जाएंगी।
डॉक्टर उमाशंकर सिंह भोपाल,प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र रघुवंशी,प्रहलाद सिंह रघुवंशी, कोषअध्यक्ष शिववरण सिंह, सीपी सिंह,अर्जुन सिंह, गुन्हा,जिला अध्यक्ष एडवोकेट रामेश्वर सिंह रघुवंशी,ब्लॉक अध्यक्ष राममोहन सिंह रघुवंशी,कृपाल सिंह,रमेश सिंह,जगदीश प्रसाद सिंह रघुवंशी मौजूद रहे।
सभी बंधुओ ने भोजन कर एक दूसरे को बधाई शुभकामनाए प्रेषित की।।

Related posts

ज्ञान को प्राप्त करने के लिए अध्ययन आवश्यक है किंतु प्रेम तो केवल प्रेम के व्यवहार से ही प्राप्त होता है।पं. श्रीरामकिंकर जी शर्मा

Ravi Sahu

एबीवीपी द्वारा पुलवामा हमला में हुए वीर शहीद जवानों को दी भावपूर्ण श्रद्धांजलि

Ravi Sahu

पंचायत सहायक सचिवो के द्वारा मानदेय एवं नियमितीकरण को लेकर एसडीएम रवीश कुमार को सौंपा ज्ञापन

Ravi Sahu

मकान में अचानक आग लगने से गृहस्थी का सामान सहित कृषि यंत्र मोटर पाइप केबिल जलकर हुए खाक। पांच लाख का नुकसान।

Ravi Sahu

पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए जवानों को ग्राम चैनपुर के शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय मे ग्रामबसियों द्वारा पौधारोपण कर श्रद्घांजलि दी गई

Ravi Sahu

विकास यात्रा के दूसरे दिन सिलवानी विधायक रामपाल सिंह ने 90 लाख रू से अधिक राशि के कार्यो का किया भूमिपूजन तथा लोकार्पण

Ravi Sahu

Leave a Comment