Sudarshan Today
SILWANI

विकास यात्रा के दूसरे दिन सिलवानी विधायक रामपाल सिंह ने 90 लाख रू से अधिक राशि के कार्यो का किया भूमिपूजन तथा लोकार्पण

संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

सिलवानी । सिलवानी विधानसभा क्षेत्र में विकास यात्रा के दूसरे दिन विधायक श्री रामपाल सिंह के नेतृत्व में मढ़िया नाका, बेरखेड़ी, पीलपहाडी, कोकलपुर कोकलपुर, खजुरिया बरामद गढ़ी सहित अन्य ग्रामों में पहुंची। विधायक श्री सिंह द्वारा विकास यात्रा के दौरान आयोजित विभिन्न कार्यक्रमों में लगभग 90 लाख रू के विकास कार्यो का लोकार्पण तथा शिलान्यास किया गया। साथ ही विभिन्न योजनाओं से अनेक हितग्राहियों को लाभान्वित किया गया।
विकास यात्रा कार्यक्रमों में विधायक श्री सिंह ने जनसमूह को संबोधित करते हुए कहा कि जनसेवा यह मूल भावना है कि किसी को कोई समस्या ना रहे, सबका साथ सबका विकास हो, सब की समस्याओं का निराकरण हो। इसके लिए प्रदेश के मुखिया श्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा अनेक जनकल्याणकारी और हितग्राहीमूलक योजनाएं चला रहे हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री श्री चौहान द्वारा लाडली लक्ष्मी योजना, गांव की बेटी योजना के बाद अब एक और बड़ी योजना, लाड़ली बहना योजना शुरू की है। जिसमें बहनों को प्रतिमाह एक हजार रू की राशि मिलेगी। इसके फार्म मार्च महीने से भरे जाएंगे। विधायक श्री सिंह ने कहा कि अब लाडली बेटियों व कन्या पूजन के बाद लाडली बहनों की पूजा भी होगी। माताओं बहनों का सम्मान बढ़ाने का काम मुख्यमंत्री ने किया है, हम यहां से उन्हें धन्यवाद देते हैं। कार्यक्रम में स्थानीय जनप्रतिनिधि, अधिकारी एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Related posts

ज्ञान को प्राप्त करने के लिए अध्ययन आवश्यक है किंतु प्रेम तो केवल प्रेम के व्यवहार से ही प्राप्त होता है।पं. श्रीरामकिंकर जी शर्मा

Ravi Sahu

सुल्तानगंज में विधायक कप क्रिकेट टूर्नामेंट का भव्य समापन, स्वास्थ्य मंत्री एवं क्षेत्रीय विधायक हुए शामिल।

Ravi Sahu

विधायक ट्रॉफी सिलवानी प्रीमियर लीग का फाइनल मैच राजू क्लब ने जीतकर ट्रॉफी अपने नाम की

Ravi Sahu

बैमौसम बारिश तेज आंधी ओले गिरने से रबी फसलों को हुए नुकसान का लिया जायजा

Ravi Sahu

राष्ट्रीय बाल अधिकार संरक्षण आयोग के अध्यक्ष प्रियंक कानूनगो निवासरत बच्चों की मैपिंग संबंधी कार्यक्रम में शामिल हुए

Ravi Sahu

सिलवानी विधायक रामपाल सिंह ने मवई से शुरू की विकास यात्रा

Ravi Sahu

Leave a Comment