Sudarshan Today
MANDLA

मंडला निवास रोड़ में नायब तहसीलदार की बोलोरो कार और बस की आमने सामने की हुई टक्कर

सुदर्शन टुडे न्यूज जिला ब्यूरो चीफ हीरा सिंह उइके की रिपोर्ट

मंडला:- जिले के इन दिनों नेशनल हाइवे तीस में बने पुल पुलिया के मरम्मत का कार्य चल रहा है जहाँ पर लोगो बड़े छोटे वाहनों को जबलपुर जाने के लिए चक्कर लगाते हुए जाना पड़ता है। वही सालों से बन रही नेशनल हाईवे तीस बन के पूर्ण भी नही हुई और मरम्मत का कार्य प्रारंभ हो चुका है।

जबलपुर जाने के लिए फूलसागर से बकोरी बबलिया होते हुए जबलपुर की यात्रा करनी पड़ रही और इस पूरे रास्ते मे घुमावदार और जंगल से होते हुए जाना पड़ता है जिसके कारण इस सड़क में आए दिन घटना दुर्घटना घट रही है।

वही जानकारी के अनुसार बकोरी के पास बंजारी माता के मंदिर के पास  नायब तहसीलदार बबलिया पुष्पेंद्र पंद्रे की बोलेरो गाड़ी की कार और बस की आमने सामने की टक्कर हो गया घटना। उक्त घटना मंडला निवास रोड पर बकौरी के पास बंजारी माता के मंदिर के यहां की बतलाई जा रही हैं नायब तहसीलदार की बोलेरो गाड़ी अनियंत्रित होकर बस से टकरा गई टक्कर इतनी जोरदार थी की नयाबतहसीलदार का चारपहिया वाहन क्षतिग्रस्त हो गया हालाकि गनीमत यह रही की बस मे बैठे सभी यात्री और चार पहिया वाहन का चालक और नायब तहसीलदार  सभी सुरक्षित हैं ।

Related posts

महिला जिला कांग्रेस ने विधानसभा चुनाव के संबंध में रखी बैठक

Ravi Sahu

अनुसूचित जनजाति बाहुल्य जिला मण्डला में हुआ डिलिस्टिंग के विषयों पर गुप्त बैठक ,युवा नेतृत्व सुरेन्द्र सिंह सिरश्याम ने उठाया सवाल

Ravi Sahu

आदिवासी युवक को बेरहमी से मारपीट करने वालों पर हुई कार्यवाही ग्राम बरबसपुर थाना बम्हनी बंजर अंतर्गत का था मामला

Ravi Sahu

अपने पति रवि झारिया से प्रताड़ित महिला ने न्याय हेतु पहुंची अपने मायके की परिवार सहित सामाजिक कार्यकर्ता के पास और न्याय हेतु लगाई गुहार

Ravi Sahu

दुकानों में लगी आग लाखों की संपत्ति जल कर खाक बमुश्किल आग पर पाया गया काबू

Ravi Sahu

स्कूलों में विविध आयोजनों के जरिए निष्पक्ष मतदान का संदेश

Ravi Sahu

Leave a Comment