Sudarshan Today
DAMOH

13 जनवरी को होगा राज्य-स्तरीय रोजगार दिवस कार्यक्रम

जिला ब्यूरो राहुल गुप्ता दमोह

 

दमोह| युवा समागम कार्यक्रम 13 जनवरी के साथ ही रोजगार दिवस कार्यक्रम भी सम्मिलित रूप से किया जायेगा। भोपाल में प्रस्तावित इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान मुख्य अतिथि होंगे।
सचिव, एमएसएमई श्री पी.नरहरि ने विभागीय अधिकारियों और सभी कलेक्टर को तद अनुसार तैयारी करने के निर्देश दिए हैं। उल्लेखनीय है कि उच्च शिक्षा विभाग द्वारा स्वामी विवेकानंद जंयती पर 12 एवं 13 जनवरी 2023 को “युवा संवाद एवं युवा समागम” कार्यक्रम किया जा रहा है। श्री नरहरि ने बताया कि युवा समागम के दूसरे दिन 13 जनवरी को रोजगार दिवस कार्यक्रम सम्मिलित रूप से किया जायेगा। उन्होंने बताया कि  पूर्व में हुए रोजगार दिवस कार्यक्रमों की तरह ही यह कार्यक्रम संपादित किया जायेगा, जिसमें विशेष रूप से युवा वर्ग के हितग्राहियों को आमंत्रित कर उन्हें जन-प्रतिनिधियों के माध्यम से स्वीकृति / वितरण-पत्र दिये जायेंगे। साथ ही स्व-रोजगार योजनाओं की उपलब्धियों को भी प्रदर्शित किया जायेगा।

Related posts

धूमधाम से मनाया जाएगा भगवान परशुराम जन्मोत्सव

Ravi Sahu

कुंडलपुर सार्वजनिक न्यास की वार्षिक आम सभा की बैठक संपन्न

Ravi Sahu

पड़रिया थोबन को मिली स्मार्ट क्लिनिक की सौगात।

Ravi Sahu

एसडीएम पथरिया भव्या त्रिपाठी ने मोहनपुर, पिपरौधा छक्का, मनकोरा एवं नरसिंहगढ़ के विक्रेताओं को निलंबित कर 16 हजार रूपये का जुर्माना किया अधिरोपित

Ravi Sahu

वीरांगना दुर्गावती टाइगर रिजर्व में बड़ी बाघों की संख्या एक नर एवं एक मादा बाघ को परिक्षेत्र में छोड़ा गया

Ravi Sahu

चौराहों पर लगे पोस्टर वोटर को किया जा रहा लुभाने का प्रयास

Ravi Sahu

Leave a Comment