Sudarshan Today
sarangpur

प्रायवेट अस्पतालों व पैथालॉजी लेब का औचक निरीक्षण कर की कार्यवाही।

खबर का असर आया नजर

नगर में मचा हड़कंप अनेकों छोड़ कर भाग खड़े हुवे संचालक

सुदर्शन टुडे संवाददाता सारंगपुर अनिल सोनी

सारंगपुर ।।बुधवार को कलेक्टर के आदेश अनुसार संयुक्त दल एसडीएम राकेश मोहन त्रिपाठी बीएमओ डां मनीष चौहान द्वारा नगर सारंगपुर के अपंजीकृत क्लीनिक एवं पैथोलॉजी लेब मेडीकल पर संयुक्त रूप से शाम को औचक निरीक्षण किया गया। (1) राजेश वर्मा के दवाखान में कोई दस्तावेज साथ में फर्जी तरीके से लेब एवं मेडीकल का भी संचालन किया जा रहा था। उक्त मौके पर कार्यवाही करते हुए दवाखाना एवं मेडीकल को शील किया गया। उसके उपरांत पुष्पद हेल्थ केयर व मेडीकल स्टोर पर कोई दस्तावेज नहीं होना पाया गया – कार्यवाही के दौरान पुष्पद भाग जाने पर शील कर दिया गया। साथ ही मेडीकल किसी अन्य व्यकि के नाम पर चलाया जा रहा था जिसको भी शील किया गया। पाडल्या माताजी रोड पर देवकृता दवाखाना में दवाईयां बिना लाइसेंसी बांटल एवं इसे पाये गये जोकि एलोपेथिक हैं एवं इनकी उपचार पद्धति से अलग है जोकि अवैधानिक इसलिए सहज दवाखाने को भी शील किया ग इसके बाद पाटीदार पैथालॉजी लेब एवं हेल्य केयर पर पेपालांनी लोक जिस ओनर के नाम रवि है उस आनर के द्वारा ऑन लाईन रिपोर्टिंग मे कोई दस्तावेज नही पाये गये। एवं शील की गई।वहीं अनेकों अस्पताल से संचालकों के भाग जाने पर कार्यवाही नहीं हो सकी।आगे भी इस प्रकार की कार्यवाही जारी रहेगी।

इनका कहना है।
कलेक्टर महो राजगढ़ के आदेशानुसार आज नगर में प्रायवेट अस्पताल ले पैथोलॉजी लेब पर संयुक्त कार्यवाही की गई।आगे भी इस प्रकार की कार्यवाही जारी रहेगी।

राकेश मोहन त्रिपाठी
एसडीएम सारंगपुर

Related posts

निर्वाचन रूपी महायज्ञ में सभी लोक सेवक अपने-अपने कर्तव्य को पूरी सजकता के साथ निभाये एसडीम

Ravi Sahu

बोर्ड परीक्षाएं कल से, एसपी बोले परीक्षा एक अवसर, आशावादी रहें, माता- पिता शांत वातावरण उपलब्ध कराएं

Ravi Sahu

मतदान दल के प्रत्येक सदस्य तटस्थता लेकर निर्वाचन कार्य संपन्न करें अपने-अपने मत की आहुति देकर निर्वाचन कार्य को सफल बनाएं _ एसडीम

Ravi Sahu

ग्राम पंचायत आसारेटा पंवार को देख भावविभोर हुए जनपद अध्यक्ष– देव नागर

Ravi Sahu

कॅरियर मार्गदर्शन प्रकोष्ठ केेे संयुक्त तत्वावधान मे विशेषज्ञ व्याख्यान का आयोजन

Ravi Sahu

सारंगपुर रेल स्टॉपेज को लेकर रेलवे डिवीजन मैनेजर से चर्चा

Ravi Sahu

Leave a Comment