Sudarshan Today
raisen

घायलों का हालचाल जानने के लिए जिला अस्पताल पहुंचे एडिशनल एसपी,कोतवाली पुलिस थाना टीआई

रायसेन।सड़क हादसे में घायलों का हालचाल जानने के लिए रायसेन जिले के एडिशनल एसपी अमृत मीणा थाना कोतवाली के टी आई जगदीश सिंह सिद्धू जिला अस्पताल पहुंचे।
भोपाल विदिशा रोड़ पर हुए भीषण सड़क हादसे में आयशर ट्रक मारुति वेन कार की भिड़ंत हो गई थी।मारुति वेन कार में 12 लोग सवार थे सभी को आई चोंटे।आयशर ट्रक के पीछे घुस गई थी मारुति वैन कार।
इस भीषण सड़क हादसे में एक व्यक्ति किब की घटना स्थल पर मौत हो गई थी।। वही 10 लोग गंभीर रूप से घायल हुए थे। एक सवारी को को मामूली चोंटे लगी थी।हादसे में घायलों में दो बच्चे एक महिला दो व्यक्ति भोपाल के हमीदिया हॉस्पिटल रैफर किया गया था।सड़क हादसे में घायलों में से 3 महिलाएं 2 बच्चे एव एक बुज़ुर्ग व्यक्ति का रायसेन जिला अस्पताल में चल रहा है उपचार।
इस घटना की जानकारी मिलते ही रायसेन जिले के पुलिस उप कप्तान अमृत मीणा, रायसेन थाना कोतवाली के टीआई जगदीश सिंह सिद्धु जिला अस्पताल पहुंचे ।जिला अस्पताल सभी घायलों का हालचाल जाना ।कड़ाके की सर्दी को देखते हुए सभी घायलों को किए कंबल वितरित । एडिशनल एसपी मीणा नगर निरीक्षक सिद्धू ने डॉ राघवेन्द्र त्रिपाठी से घायलों के बेहतर इलाज के लिए की चर्चा।

Related posts

भगवान राम लक्ष्मण ने किया मेघनाथ का बध, पति के वियोग में सती हुई सुलोचना, प्रसंग को सुन भावुक हुए दर्शक।

Ravi Sahu

ज़ोन शो का आयोजन बोलाई स्थित सिध्दवीर हनुमान मंदिर पर

Ravi Sahu

स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी 04 जनवरी को 80 लाख रू के विभिन्न कार्यो का करेंगे भूमिपूजन और लोकार्पण

Ravi Sahu

विकास यात्रा के दूसरे दिन स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी ने 10 करोड़ रू से अधिक राशि के कार्यो का किया भूमिपूजन तथा लोकार्पण

Ravi Sahu

75 वर्ष पूर्ण होने पर एबीवीपी ने निकाली भव्य शोभा यात्रा

Ravi Sahu

महाशिवरात्रि पर्व पर शिव मंदिरों शिवालयों में पूजन दर्शनों के लिए उमड़ी भक्तों की भीड़…. निकली शिव बारात नीरज आर्ट्स ग्रुप के कलाकार भस्म आरती और अघोरी नृत्य तांडव नृत्य कर शिवभक्तों का किया मनोरंजन

Ravi Sahu

Leave a Comment