Sudarshan Today
raisen

स्लग-01-नये साल के तीसरे रे रोज भी पड़ी कड़ाके सर्दी ,रायसेन में मंगलवार को दोपहर बाद धूप खिलने के बाद भी दिनभर छाया रहा कोहरा, वाहनों की जली लाइट, सूर्यदेव ने दोपहर तक नहीं दिए दर्शन

दिनांक 03-01-2023 मंगलवार
लोकेशन-रायसेन
स्क्रिप्ट
एंकर
रायसेन।रायसेन में मौसम के मिजाज बदले बदले से नजर आ रहे हैं।जिससे लोगों की दिनचर्या पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है।नये साल 2023 के तीसरे रोज मंगलवार को भी कोल्ड डे रहा।लगातार तीसरे दिन भी कोहरे से घिरी सड़क पर वाहन की लाइट जलाकर आते जाते रहे वाहन चालक।
नए साल के पहले दिन कड़ाके की सर्दी का असर रायसेन लगातर तीसरे दिन भी देखा गया। साल के पहले दिन सूर्यदेव ने दर्शन नहीं दिए। सुबह से लेकर शाम तक घना कोहरा छाया रहा, इस वजह से वाहन चालकों को सड़कों पर लाइट जला कर वाहनों को दौड़ आते हुए देखा गया।कमोवेश कोहरे के हालात मंगलवार को भी रहे।
नए साल 2023 की दस्तक के साथ साथ अब सर्दी का सुरूर शुरू हो चुका है। कड़ाके की सर्दी ने लोगों के हाड़ कपा दिए। लोग घरों से बाहर निकलने से पहले गर्म कपड़ों से सर्दी का बचाव करते दिखे। सर्दी के इस मौसम का असर ट्रैफिक व्यवस्था पर पड़ा। बसों में सवारियों की संख्या कम रही। सर्दी की वजह से वाहनों की रफ्तार स्लो रही। सर्दी का असर और नये साल का पहला दिन रविवार को अवकाश की वजह से लोगों द्वारा घरों और पर्यटन स्थल पर पार्टी करने के लिए निकले। लोगों ने सर्दी के मौसम में स्वादिष्ट गरमा गरम भोजन का लुत्फ उठाया।
दृश्यता हुई कम…..
सर्दी के मौसम को देखते हुए कोल्ड डे के तीसरे दिन लोगों ने घरों और चौपाल पर अलाव जलाए। वहीं बाइक चालक को हाईवे ,रायसेन बाईपास श्रीराम लीला ग्राउण्ड पातनदेव पर सर्दी से बचाव करते हुए अलाव का सहारा लेते नजर आए।सर्दी की वजह से दृश्यता 0.5 किलोमीटर रही। मंगलवार को अधिकतम तापमान 21डिग्री और न्यूनतम तापमान 6 डिग्री सेल्सियस रहा। आर्द्रता 75 प्रतिशत रही। मौसम विभाग के मुताबिक आगामी दिनों में जिले का पारा और गिरेगा।
तहलका न्यूज़ चैनल रायसेन के लिए जिला ब्यूरो चीफ शिवलाल यादव की रिपोर्ट….,

Related posts

स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुरामचौधरी 80 लाख रू के विभिन्न कार्यो का किया भूमिपूजन और लोकार्पण

Ravi Sahu

श्री साईं बाबा की पालकी एवं भव्य कलश यात्रा 12 जनवरी गुरुवार को निकाली जाएगी

Ravi Sahu

गुणवत्ता के साथ समयावधि में पूर्ण किया जाए सड़कों का निर्माण- स्वास्थ्य मंत्री डॉ चौधरी

Ravi Sahu

जिले में 05 फरवरी से 25 फरवरी तक आयोजित होगी विकास यात्रा

Ravi Sahu

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने सिंगल क्लिक से जिले की 2956 लाड़ली लक्ष्मी बालिकाओं के खाते में अंतरित किए एक करोड़ 33 लाख 20 हजार रू

Ravi Sahu

हल्कावार शिविर लगाकर अविवादित नामांतरण, बंटवारा सहित अन्य राजस्व प्रकरणों का करें निराकरण- सांसद श्री भार्गव

Ravi Sahu

Leave a Comment