Sudarshan Today
ganjbasoda

बासौदा चैंपियंस ट्रॉफी (जूनि.) का हुआ भव्य समापन

 

सुदर्शन टुडे 9827371124

गंजबासौदा (नितीश श्रीवास्तव)// शीतकालीन अवकाश के दौरान वंदे मातरम क्रिकेट क्लब के तत्वाधान में आयोजित विद्यालय स्तरीय टेनिस बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट बासौदा चैंपियंस ट्राफी (जूनियर) का रविवार को भव्य समापन हुआ। जिसमें विद्या वैली स्कूल ने फाइनल मैच जीत कर बासौदा चैंपियंस ट्रॉफी जूनियर का खिताब अपने नाम किया।
फाइनल मुकाबला भारत माता कॉन्वेंट स्कूल और विद्या वैली स्कूल के बीच में खेला गया। विद्या वैली ने टॉस जीता और पहले फील्डिंग करने का फैसला लिया। भारत माता कॉन्वेंट स्कूल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने निर्धारित 10 ओवर में 80 रन बनाए। संस्कार ने 26, शिवा ने 13 रन बनाए । अमन, गौरव ने 3-3 विकेट लिए। जवाब में 80 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी विद्या वैली की टीम ने 9 ओवर में ही लक्ष्य का पूरा कर लिया और 8 विकेट से जीत हासिल की। विद्या वैली की तरफ से बल्लेबाज करन ने 65 बनाए।

टूर्नामेंट में पुरस्कारों की लगी झड़ी

टूर्नामेंट में प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान पर रहने वाली टीमों को समिति की ओर से नगद पुरस्कार और ट्राॅफी प्रदान की गई। इसके अलावा मैन आफ द मैच, मैन ऑफ द सीरीज, बेस्ट बॉलर, बेस्ट बैट्समैन एवं टीमों के प्रत्येक खिलाड़ियों को मेडल सहित कई आकर्षक पुरस्कार दिए गए। तो वही दर्शकों के लिए भी बाउंड्री के बाहर कैच पकड़ने पर 101 रू का नगद पुरस्कार क्वार्टर फाइनल, सेमीफाइनल और फाइनल मैच के दौरान दिए गए जिससे मैदान पर प्रत्येक मैच में बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहे और टूर्नामेंट में हुए मैचों का लुफ्त उठाया।

Related posts

गाँव गाँव घर घर पहुंच रहे हरिसिंह जनता से मांग रहे समर्थन

Ravi Sahu

कृष्णा मां ने मुक्तिधाम का भृमण कर किया पौधा रोपण

Ravi Sahu

महाकाल के भक्त ने माता जानकी के भक्त का किया भव्य स्वागत व सम्मान

Ravi Sahu

समलैंगिक विवाह भारत की सभ्यता के लिए घातक सिद्ध होंगे – विश्व हिंदू परिषद

Ravi Sahu

कांग्रेस जिलाध्यक्ष का चट मंगनी पट ब्याह, पद से इस्तीफा के तुरंत बाद की भाजपा ज्वाइन

Ravi Sahu

राष्ट्रीय शिक्षा नीति पर हुई जागरूक मंत्रणा

Ravi Sahu

Leave a Comment