Sudarshan Today
bhainsdehi

भतिजा नितेश कारे ही निकला काका रविन्द्र कारे का हत्यारा पुलिस द्वारा किया गया अंधे कत्ल का खुलासा

 

संवाददाता मनीष राठौर

दिनांक- 25/12/2022 को प्रार्थी शेषराव पिता काल्या कारे उम्र 60 साल निवासी ग्राम पोहर ने थाना भैंसदेही आकर रिपोर्ट किया की सुबह करीबन 10.00 बजे भुराजी के खेत की बधान के पास मेरा लड़का रविन्द्र उर्फ दादा मृत अवस्था में पड़ा है जिसकी किसी अज्ञात व्यक्ति ने पत्थर से सिर कुचल कर हत्या कर दी है। सूचना पर थाना भैसदेही में मर्ग क्र.85/22 धारा 74 जाफौ. का कायम कर जांच में लिया। जांच के दौरान मर्ग पंचनामा कार्यवाही की गयी साक्षीयो के कथन लिये गये। उक्त कार्यवाही के आधार पर अज्ञात आरोपी के विरुध्द अपराध क्र.528/22 धारा 302 भादंवि का अपराध पंजीबध्द किया जाकर विवेचना में लिया गया।

श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय बैतूल के मार्गदर्शन निर्देशन एवं श्रीमान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महोदय और श्रीमान अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) भैंसदेही के निर्देशन में थाना भैसदेही के प्रभारी एवं स्टाफ को अज्ञात आरोपी की तलाश एवं गिरफ्तारी हेतु निर्देशित किया गया कि तत्काल आरोपी की गिरफ्तारी किया जाकर ऐसे जघन्य अपराध का निराकरण करे।

थाना भैसदेही प्रभारी व स्टाफ के द्वारा अज्ञात आरोपी की पतारसी हेतु ग्राम पोहर में जाकर परिजनो एवं आसपास के लोगो से गहनता से पूछताछ की गयी जानकारी मिली की मृतक रविन्द्र का मोबाईल गुम हो गया और उसे नितेश कारे पर उसको शक था और तीन चार दिन पहले मृतक रविन्द्र का अपने भतिजे नितेश से मोबाईल को लेकर झगड़ा हुआ था। इसी आधार पर संदेही नितेश उर्फ छोटू कारे नि पोहर की भूमिका संदिग्ध लगी

जिसे थाना भैसदेही लाया जाकर हिकमत अमली से पूछताछ की गयी मृतक रविन्द्र ने नितेश कारे को गंदी गंदी गालिया दी थी, इसी बात को लेकर नितेश कारे ने भूरा पटेल के खेत की बंधान के पास मृतक रविन्द्र को धक्का मार दिया था मृतक रविन्द्र सिर पर चोट आयी थी और नितेश कारे बंधान के उपर चढकर बंधान में रखे पत्थर को उठाकर मृतक रविन्द्र के सिर पर दो तीन बार मार दिया जिससे उसकी मौके पर मृत्यु हो और दूसरे पत्थर पर अपना हाथ पोंछा और दोनो पत्थरो को वही गढ्डे के पास फेंक दिया और घर आकर मृतक रविन्द्र को ढूढने का नाटक करने लगा आरोपी नितेश कारे द्वारा घटना में प्रयुक्त पत्थर भी वही पास गढ्ढे में फेंकना बताया और मृतक रविन्द्र का मोबाईल वहीं रिजे के पेड़ की निचे जड़ में छुपाना बताया बाद हमराह स्टाफ आरोपी नितेश कारे के द्वारा बताये गये स्थान से भूराजी पटेल के खेत ग्राम पोहर लेकर गया जहां आरोपी द्वारा मृतक रविन्द्र की हत्या करने वाले पत्थर को गढढे से जप्त करवाया और मृतक रविन्द्र का मोबाईल भी रिजे के पेड़ की जड़ से निकालकर दिया जिसे जप्त किया जाकर आरोपी को गिरफ्तार किया गया। आरोपी नितेश उर्फ छोटू पिता मंगलमूर्ती कारे उम्र 21 साल निवासी ग्राम पोहर को न्यायालय पेश किया जाता है।

उपरोक्त आरोपी नितेश उर्फ छोटू पिता मंगलमूर्ती कारे उम्र 21 साल निवासी ग्राम पोहर को गिरफ्तार करने एवं आरोपी से अपराध कबूल कराने में थाना भैसदेही निरी. सतीश कुमार अधवान उनि गजेन्द्रसिह चौहान . प्रआर. 175 परसराम लोखंडे प्रआर. 148 पंजाबराव परते, आर. 490 नारायण जाट, 450 विक्की 444 विवेक यादव 22 छोटेलाल बछानिया चालक आर. 89 सतीष काकोडिया सायबर सेल प्रभारी एवं उनके स्टाफ के द्वारा अंधे कत्ल को सुलझाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभायी गयी।

Related posts

कन्या माध्यमिक विद्यालय में हुआ सूर्य नमस्कार का आयोजन

Ravi Sahu

शासकीय महाविद्यालय भैंसदेही के विद्यार्थियों ने किया मछली पालन केंद्र का भ्रमण

Ravi Sahu

कुएं से 24 वर्षीय युवक का शव पुलिस ने किया बरामद,जांच में जुटी पुलिस

Ravi Sahu

डिलिस्टिंग को लेकर गाँव गाँव मे हो रही जनजागरण बैठक

Ravi Sahu

विधायक धरमूसिंग की बहू संगीता सिरसाम बनी गदराझिरी सरपंच निकटतम प्रतिद्वंदी जगोती को 174 मतो से हराया

Ravi Sahu

पूरे देश भर में प्रसिद्ध श्री गुरु साहब बाबा संत देव जी समाधि स्थल पर प्रतिवर्ष पौष पूर्णिमा पर निशान चढ़ाकर विधिवत् पुजन अचर्न कर मेला का शुभआरंभ

Ravi Sahu

Leave a Comment