Sudarshan Today
raisanमध्य प्रदेश

कलेक्टर की रूचि लेने के बाद पठारी के पास स्विफ्ट होगी कृषि उपज मंडी

सत्येंद्र जोशी

 

रायसेन। जगह की कमी के बीच संचालित हो रही कृषि उपज मंडी सागर रोड पर ग्राम पठारी के पास स्विफ्ट होगी। मंडी के लिए 34 एकड़ भूमि बताई गई है। इसे लेकर तैयारी शुरू हो गई है।
जिला कलेक्टर अरविंद दुबे के रुचि लेने के बाद कृषि उपज मंडी को ग्राम पठारी के पास शिफ्टिंग करने की तैयारी है। कृषि उपज मंडी सचिव आरपी शर्मा ने आज इस प्रतिनिधि को बताया कि हमने मंडी के लिए कलेक्टर महोदय से मांग की थी। हम कलेक्टर का आभार व्यक्त करते हैं। उन्होंने रुचि लेकर राजस्व तहसीलदार से चर्चा कर सागर रोड पर ग्राम पठारी के पास 34 एकड़ भूमि बताई है। हमने भूमि का निरीक्षण कर लिया है। अब भोपाल से मंडी बोर्ड के वरिष्ठ इंजीनियर, अधिकारियों के निरीक्षण और उनके पास करने के बाद इसे मूर्तरूप दिया जाएगा। उल्लेखनीय है कि कृषि उपज मंडी में जगह की कमी वर्षों से खल रही थी। भोपाल रोड पर आए दिन जाम जैसी स्थिति निर्मित हो रही है। यही वजह है कि मंडी के पास निवासरत हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के लोग भी आवागमन को लेकर परेशान हो रहे हैं। उन्होंने पिछले दिनों कलेक्टर, एसपी और नगर पालिका सीएमओ को ज्ञापन सौंपा था। अब यदि मंडी यहां से सागर रोड पर शिफ्ट हो जाती है, तो ना सिर्फ लोगों को आवागमन में सुविधा होगी बल्कि अनाज लेकर आ रहे आसपास के सैकड़ों किसानों के लिए सहूलियत होगी।

Related posts

जमुनिया घाटी पर हुआ एक्सीडेंट, तीन घायल

Ravi Sahu

सारंगपुर विधायक कुवरजी कोठार ने किया गांव गांव जन सम्पर्क

Ravi Sahu

ग्राम पंचायत उपला के पुजारा फलिया में बनाया जल संग्रहण बोरी बंधान

Ravi Sahu

श्रीमती झूमा सोलंकी द्वारा कांग्रेस पार्टी में नवनियुक्त पदाधिकारी को नियुक्ति पत्र सोफा

Ravi Sahu

नगर पालिका अध्यक्ष भूल गए हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी

Ravi Sahu

थांदला काकनवानी रोड पर स्थित कपास व्यापारी को आंख में मिर्ची डालकर लूटा एवं वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो चुके पुलिस आरोपी को तलाश में लगी

Ravi Sahu

Leave a Comment