Sudarshan Today
सिलवानी

अटल जी के जन्मदिन को सुशासन एवं सेवा दिवस के रूप में मनाया गया।

 

संवाददाता। सुदर्शन टुडे सिलवानी

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी भारतीय राजनीति के इतिहास के एकमात्र ऐसे नेता हुए है जो कि विपक्ष के नेताओं के भी प्रिय रहे हैं। : विजय शुक्ला मंडल अध्यक्ष

सिलवानी । भारत रत्न पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के 98 वी जन्म जयंती के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी नगर मंडल सिलवानी द्वारा सभी बूथ केंद्रों पर अटल जी का जन्मदिवस मनाया गया । भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला के नेतृत्व में अटल जी के जन्मदिन को सुशासन एवं सेवा दिवस के रूप में मनाया गया।

मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला ने सभी बूथ पर कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए कहा की पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी भारतीय राजनीति के इतिहास के एकमात्र ऐसे नेता हुए है जो कि विपक्ष के नेताओं के भी प्रिय रहे हैं। विपक्षी नेताओं के साथ उनका मतभेद जरूर था लेकिन मनभेद कभी नहीं हुआ। सब के चहेते और विरोधियों का भी दिल जीत लेने वाले बहुआयामी व्यक्तित्व के धनी अटल बिहारी वाजपेयी का सार्वजनिक जीवन सादगी भरा और बेदाग रहा। मृत्यु अटल है, लेकिन अटल अमर हैं। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए विधायक प्रतिनिधि विभोर जैन ने कहा कि लोक कल्याणकारी प्रधानमंत्री 1999 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने अटल बिहारी वाजपेयी के नेतृत्व में सरकार बनी और इस सरकार ने अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा किया। इन पांच सालों में अटल बिहारी वाजपेयी सरकार ने देश के गरीबों, किसानों और युवाओं के लिए अनेक योजनाएं लागू की। अटल सरकार ने भारत के चारों कोनों को सड़क मार्ग से जोड़ने के लिए स्वर्णिम चतुर्भुज परियोजना की शुरुआत की। यही नहीं, प्रधानमंत्री सड़क परियोजना के जरिए देशभर के गांवों को मुख्य संपर्क पथ से जोड़ने, स्कूल चलो अभियान जैसे कार्यक्रमों की शुरुआत की। अटल जी भारतीय राजनीति के युगपुरुष थे वो राजनीति में ईमानदारी जन कल्याण एवं आमजन की चिंता करने वाले राजनेता थे। कार्यक्रम को वरिष्ठ भाजपा नेता संजय मस्ताना, सलीम काजी, पंडित ओंकार शर्मा ने भी संबोधित किया! कार्यकर्ताओं ने सभी मतदान केंद्रो पर प्रधानमंत्री मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुना कार्यक्रम में युवा मोर्चा के पदाधिकारी भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में सम्मिलित हुए।

Related posts

वार्ड नं 6 विलाल मस्जिद के पास शिविर लगाकर हितग्राहियों को किया लाभान्वित ।

Ravi Sahu

भगवान श्रीकृष्ण का जनमोत्सव उत्साह व उमंग के साथ मनाया, स्कूलो मे किए गए विशेष आयोजन

Ravi Sahu

ऑपरेशन प्रहार के तहत लोगों को जागरूक किया गया एवं समझाइश दी गई

Ravi Sahu

नगर एवं ग्रामीण के मंदिरों में देखा गया श्री महाकाल लोक, का लोकार्पण कार्यक्रम का लाईव प्रसारण ।

Ravi Sahu

मृतक के परिजनो को सौंपा 17 लाख रुपए की राशि का स्वीकृती पत्र।

asmitakushwaha

गांधी नगर पड़ान वार्ड क्रमांक 7 में किया गया सीएम जन सेवा अभियान के शिविर का आयोजन।

Ravi Sahu

Leave a Comment