Sudarshan Today
शिवपुरी

पचोर में 22 दिसंबर को खाटू श्याम बाबा का विशाल कीर्तन का आयोजन होगा।

 

पचोर (हरीश भारतीय)

सुदर्शन टुडे।

नगर में समस्त श्री श्याम प्रेमी पचोर द्वारा विशाल भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम दिनांक 22 दिसंबर 2022 गुरुवार को स्थान श्री श्री विनायकम भोजपुरिया वार्ड क्रमांक 5 शास्त्री स्कूल के पास शाम 7:00 बजे से प्रारंभ होगा। कार्यक्रम के दौरान बाबा का अलौकिक श्रगार, अखंड ज्योत, छप्पन भोग, इत्र केशर, पुष्प वर्षा, ब्याव दरबार आकर्षण का केंद्र रहेगा। प्रसिद्ध भजन गायक सुश्री रिया वर्मा, देवेंद्र तोमर, सुश्री स्नेहा विश्वकर्मा, लोकेंद्र बना द्वारा बाबा के भजन की अमृत वर्षा की जाएगी। समस्त श्री श्याम प्रेमी द्वारा नगर के नागरिकों से अपील की है कि बाबा के भजन में अधिक से अधिक पहुंचकर भजनों का लाभ ले।पचोर में 22 दिसंबर को खाटू श्याम बाबा का विशाल कीर्तन का आयोजन होगा।
पचोर (हरीश भारतीय) सुदर्शन टुडे। नगर में समस्त श्री श्याम प्रेमी पचोर द्वारा विशाल भजन संध्या का आयोजन किया जाएगा। कार्यक्रम दिनांक 22 दिसंबर 2022 गुरुवार को स्थान श्री श्री विनायकम भोजपुरिया वार्ड क्रमांक 5 शास्त्री स्कूल के पास शाम 7:00 बजे से प्रारंभ होगा। कार्यक्रम के दौरान बाबा का अलौकिक श्रगार, अखंड ज्योत, छप्पन भोग, इत्र केशर, पुष्प वर्षा, ब्याव दरबार आकर्षण का केंद्र रहेगा। प्रसिद्ध भजन गायक सुश्री रिया वर्मा, देवेंद्र तोमर, सुश्री स्नेहा विश्वकर्मा, लोकेंद्र बना द्वारा बाबा के भजन की अमृत वर्षा की जाएगी। समस्त श्री श्याम प्रेमी द्वारा नगर के नागरिकों से अपील की है कि बाबा के भजन में अधिक से अधिक पहुंचकर भजनों का लाभ ले।

Related posts

ए सी एच असोर्ट कम्युनिटी हाव प्राइवेट लिमिटेड के न्यू ऑफिस की हुई ओपनिंग 

asmitakushwaha

शिवपुरी-सट्टे के अवैध कारोबार की रोकथाम को लेकर पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल के निर्देशन में पुलिस लगातार कार्यवाही भी की रही है

Ravi Sahu

अमर बालबीरों की प्राणों की आहुति बनी मिसाल– कलेक्टर श्री सिंह

Ravi Sahu

मीडिया सेन्टर तक मीडियाकर्मी ले जा सकेंगे मोबाईल, कैमरा और वीडियो कैमरा

asmitakushwaha

द्वारकापुरी के लोगों ने चुनाव बहिष्कार कर किया धरना प्रदर्शन वार्ड क्रमांक 36

Ravi Sahu

जिसका करना था सम्मान उसका कर दिया अपमान डॉ राजकुमार जाट

asmitakushwaha

Leave a Comment