Sudarshan Today
देपालपुर

मुख्यमंत्री जनसेवा अभियान के अन्तर्गत मुख्यमंत्री द्वारा खरगोन में हितग्राहियो को लाभ वितरण किया गया

देपालपुर

 

उक्त कार्यक्रम के तहत जनपद स्तरीय कार्यक्रम जनपद पंचायत प्रागंण देपालपुर में भी आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक मनोज पटेल एवं जनपद अध्यक्ष महोदया श्रीमती सुशीला गुमानसिंह पंवार एवं जिला एवं जनपद पंचायत सदस्य एवं मण्डल अध्यक्ष द्वारा कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवल कर किया गया ।

कार्यक्रम में माननीय पूर्व विधायक मनोज पटेल द्वारा ग्रामीण क्षेत्रो में स्वच्छता अभियान को शासन का अभियान न मानते हुए स्वयं का अभियान समझ कर अपने-अपने घरो एवं गांवो में स्वच्छता क्रांति के रूप में लाने हेतू ग्रामीणजनो से आग्रह किया गया साथ ही माताओ एवं बहनो को अपने बच्चों को अधिक से अधिक शिक्षा देने एवं सभी ग्रामीणजनो के प्रोत्साहित भी किया कि गांव के बच्चे देश का भविष्य बनकर अपना भविष्य सुधार सके ओर गांव व देश का नाम रोशन कर सकें, इसी तारतम्य में ग्रामीणजनो को आयुष्मान कार्ड बनवाने हेतू अपिल की ताकि भविष्य में गंभीर बिमारियो का ईलाज मुफ्त में करवा सके।

कार्यक्रम में पूर्व जिला पंचायत सदस्य कृपाराम सोलंकी द्वारा भी अपनी मालवी भाषा में शासन की योजनाओ के संबंध में ग्रामीणजनो को समझया साथ ही उक्त योजनाओ से लाभ लेने से परिवार को क्या फायदे होगे उसके विषय में विस्तार से बताया।

इसी तरह गुमानसिंह पंवार जनपद अध्यक्ष प्रतिनिधि द्वारा भी शासन की योजनाओ के लाभ लेने हेतू उपस्थित ग्रामीणजनो से आव्हान किया । उनके द्वारा यह भी कहा गया कि सभी ग्रामीणजन उक्त योजनाओं से लाभ लेकर अपने परिवार की आर्थिक एवं सामाजिक स्थिति से अपना स्तर उंचा कर सके।

इसी तरह अनुविगीय अधिकारी रवि कुमार वर्मा द्वारा भी समस्त योजनाओ की जानकारी उपस्थित ग्रामीणजनो को दी गई। मुख्यमंत्री जन सेवा अभियान अन्तर्गत हितलाभ में विभिन्न योजनाओ में समस्त विभागो द्वारा कुल 22912 हितग्राहियो के हितलाभ स्वीकृत किए गए जिसमें से मुख्य अतिथियो द्वारा 250 हितग्राहियो को हितलाभ के रूप में प्रमाण पत्र मंच से वितरण किए गए।

उसके पश्‍चात माननीय मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के उद्बोधन का लाईव प्रसारण को ग्रामीणजनों को दिखाया गया। कार्यक्रम में नगर परिषद देपालपुर अध्यक्ष प्रतिनिधि महेश्‍पुरी नगर परिषद देपालपुर उपाध्यक्ष गोपाल कटेश्रिया जनपद उपाध्यक्ष मोहनलाल ननवाना एवं तहसीलदार भास्कर गाचले, जनपद के मुख्य कार्यपालन अधिकारी राजू मेढ़ा एवं समस्त विभागो के अधिकारी, कर्मचारी व ग्राम पंचायत के सचिव, ग्राम रोजगार सहायक उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन गौरव निगम एवं आभार सहायक यंत्री मनीष भटेले द्वारा किया गया।

Related posts

एक लाख के करीब भक्त गुरु गादी के दर्शन कर भंडारे में शामिल हुवे

asmitakushwaha

आरएसएस का पथ संचलन निकला

Ravi Sahu

सहकारिता भाजपा की नींव का पत्थर है….पूर्व सांसद कृष्ण मुरारी मोघे सहकारिता प्रकोष्ठ की जिला कार्यकारिणी की बैठक सम्पन्न

Ravi Sahu

देपालपुर में निःशुल्क जल सेवा की मिसाल बने पप्पू यादव 20 साल से जारी है जल सेवा का मिशन

Ravi Sahu

देपालपुर जनपद में भाजपा के बने अध्यक्ष , उपाध्यक्ष भाजपाइयों ने मनाया जीत का जश्न

Ravi Sahu

जबरेश्वर सेना द्वारा शिव शक्ति बालाजी कावड़ यात्रा आमली कावड़ यात्रा का भव्य स्वागत

Ravi Sahu

Leave a Comment