Sudarshan Today
मध्य प्रदेशशाजापुर

बाईक सहित गड्ढे में जा गिरा युवक एक दिन पूर्व ही किया था आगाह, फिर भी नहीं ली सुध 

 

 

 

शाजापुर। सीवरेज संकट से जूझ रहे शहरवासियों के लिए मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही और गड्ढों व सड़क की मरम्मत करने के बजाए शहर को गड्ढापुर बनाया जा रहा है। नतीजन शहरवासी हादसे का शिकार हो रहे हैं।

एक दिन पूर्व भी इस प्रतिनिधि ने खबर प्रकाशित कर जिम्मेदारों का इस ओर ध्यान आकर्षित करवाते हुए खबर प्रकाशित की थी, लेकिन फिर भी सुधार नहीं किया गया और गुरूवार को एक युवक बाईक सहित गड्ढे में जा गिरा। गनीमत रही कि युवक को ज्यादा चोंट नहीं आई। इसके बाद वहां मौजूद लोगों सहित कंपनी के लोगों द्वारा जेसीबी की सहायता से बाईक को बाहर निकाला गया।

अवधि समाप्त, अब भी अधूरा काम

गुजरात की पी. दास इंफ्रास्ट्रक्चर कंपनी यह काम कर रही है। मई 2019 में प्रोजेक्ट शुरू हुआ। यह काम दो साल में मई 2021 में पूर्ण होना था। लेकिन यह अवधि बीतने के डेढ़ साल भी बाद काम 25 प्रतिशत अधूरा है। त्योहारी सीजन के दौरान नवरात्रि से पहले कार्य को विराम दिया गया। इसके बाद अब फिर से काम शुरू कर दिया गया है। लेकिन जल्दबाजी में कंपनी की ओर से लापरवाही की जा रही है। जेसीबी से खुदाई करने के दौरान मिट्टी सड़क के दोनों तरफ डाली जा रही है। इस कारण दुकानों तक जाने का रास्ता बाधित हो रहा है। साथ ही चैंबर खोदने के दौरान कंपनी की ओर से उसके आसपास शेड या मैट तक नहीं लगाई जा रही है। इस कारण 15 फीट गहरे चैंबर के किनारे से लगकर बाइक और अन्य वाहन निकल रहे हैं। संकरा क्षेत्र होने से कई बार जाम भी लग रहा है।

 

Related posts

लसूडल्या खेराज में श्रीराम जन्मोत्सव के पावन अवसर पर छप्पन भोग का आयोजन

Ravi Sahu

जाम सांवली पदयात्रा समिति ने हनुमान चालीसा के 50314152 पाठ पूर्ण किए पाठयज्ञ में ह.भ.घाघरे महाराज ने दिया व्याख्यान, उमड़े श्रद्धालु

Ravi Sahu

बच्चों, बुजुर्गों और महिलाओं की सहायता के लिए दिए गए हैं नंबर

Ravi Sahu

ग्राम पंचायत उपला के पुजारा फलिया में बनाया जल संग्रहण बोरी बंधान

Ravi Sahu

मध्य प्रदेश प्रिशिक्षित नर्सेस एसोसिएशन की हुई नवीन पदस्थापना आशा सिंह बनी प्रिशिक्षित नर्सेस एसोसिएशन की जिलाध्यक्ष 

Ravi Sahu

साहित्य परिचय संस्था के संस्थापक विशाल लोधी को वर्ल्ड बुक ऑफ रिकॉर्ड्स लंदन द्वारा सम्मान पत्र पर मिलने पर समस्त साहित्य प्रेमियों ने शुभकामनाएं दी

Ravi Sahu

Leave a Comment