Sudarshan Today
अशोकनगर

सड़क हादसे में 26 वर्षीय युवक की मौत:

 

चलती बाइक के सामने मवेशी आने से अनियंत्रित होकर फिसल गई थी बाइक, पत्थर से सर टकराने के कारण बह गया था खून

 

पिछोर से कदवाया लौट रहे एक 26 वर्षीय युवक की बाइक के सामने चलते समय मवेशी आ गए जिससे बाइक अनियंत्रित होकर एक पत्थर से टकरा गई । इसी दौरान युवक बाइक से गिरा और उसका सर भी पत्थर में लग गया । जिसके कारण जिला अस्पताल में देर रात उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया ।

 

कदवाया गांव निवासी 26 वर्षीय युवक दीपक पिता डरु आदिवासी गुरुवार को अपने भैया भाभी को पिछोर छोड़ने के लिए बाइक से गया हुआ था । लगभग 3 बजे लौट करवाया अपने घर का द्वारा आ रहा था । जैसे ही पिपरोदा आलम गांव के पास आया तो चलती बाइक के सामने मवेशी आ गए युवक ने अपनी बाइक को नियंत्रण करने का प्रयत्न किया, लेकिन तब तक बाइक अनबैलेंस हो गई और सीधी सड़क के किनारे एक बड़े पत्थर से टकरा गई । जिससे युवक भी नीचे गिर गया और उसका सर भी एक पत्थर में लग गया जिसके कारण युवक का काफी खून बह गया । शाम के समय तक उसे ईसागढ़ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां से युवक की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया जिला अस्पताल में देर रात युवक ने दम तोड़ दिया ।

 

बता दें, जिले में बड़ी संख्या में आवारा मवेशी सड़कों पर घूम रहे हैं । जिसकी वजह से कई बार सड़क हादसे हुए हैं । इन हादसों में कई आवारा मवेशियों की भी जान चली गई जबकि कुछ लोगों को भी हादसे का शिकार हुए हैं । इसी तरह अपने घर लौट कर आ रहे हैं इस 26 वर्षीय युवक की भी सड़क पर घूम रहे मवेशियों की वजह से जान चली गई ।

Related posts

पिपरई शेरोनजी ललितपुर से 111 किलोमीटर की पैदल यात्रा कर जा रहे करीला धाम

Ravi Sahu

पिपरई के वार्ड क्रमांक नो केशोपुर से निकाली 251 मीटर की चुनरी

Ravi Sahu

**मध्यप्रदेश जन अभियान परिषद द्वारा महर्षि श्री अरविंद जी की 150वीं जन्म दिवस के अवसर पर व्याख्यान माला कार्यक्रम

Ravi Sahu

पिपरई में पशु चिकित्सा प्रभारी केके शर्मा प्रभारी की दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है लापरवाही सुबह बुधवार को सुबह से ही पशु चिकित्सा पर डला रहा ताला11:55 मिनट पर

Ravi Sahu

म.प्र. जन अभियान परिषद ईसागढ़ ने किया विकासखण्ड स्तरीय बैठक का आयोजन

Ravi Sahu

अवैध रेत परिवहन और खनन के विरुद्ध कार्रवाई।

Ravi Sahu

Leave a Comment