Sudarshan Today
धारमध्य प्रदेश

*13 सितंबर 2022 को भोपाल चले और भोपाल भरे आंदोलन की अध्यापकों से की अपील- प्रांताध्यक्ष भरत पटेल* 

*सुदर्शन टुडे संवाददाता बी.एल.सूर्यवंशी काछीबड़ौदा*

 

काछीबड़ौदा(धार) आजाद अध्यापक शिक्षक संवर्ग के प्रांताध्यक्ष भाई भरत पटेल ने बताया है कि अध्यापक शिक्षक संवर्ग के समस्त साथियों हम सभी अपने अध्यापक शिक्षक संवर्ग के हितार्थ व पुरानी पेंशन बहाली सहित अन्य लंबित मांगों और समस्याओं के निराकरण के लिए धरना,प्रदर्शन,रैली, आन्दोलन,अनिश्चितकालीन हड़ताल करेंगे तो सरकार जो कार्रवाई आज करेगा। वहीं कार्रवाई कुछ दिनों के बाद करेगा। कुछ महीनों के बाद करेगा या फिर कुछ वर्षों के बाद भी करेगा। तो आप अपने अध्यापक शिक्षक संवर्ग के हितार्थ व पुरानी पेंशन बहाली सहित अन्य लंबित मांगों और समस्याओं के निराकरण के लिए धरना,प्रदर्शन,रैली,आन्दोलन हड़ताल करोगे तो सरकार हम अध्यापक शिक्षक संवर्ग के विरुद्ध वहीं कार्रवाई करेगा। जो वर्तमान में करेगा। इसलिए मेरे अध्यापक संवर्ग के समस्त साथियों हम सभी को मालूम है कि हम सभी अपने जीवन में जब भी अपनी पुरानी पेंशन बहाली सहित अन्य लंबित क्रमोन्नति,समयमान,वेतनमान पदोन्नति,अनुकंपा नियुक्ति आदि मांगों के निराकरण के लिए धरना,प्रदर्शन,रैली,आन्दोलन, हड़ताल करेंगे। हम सभी को कभी ना कभी एक बार सरकार की दंडात्मक कार्रवाई से गुजरना ही पड़ेगा।

इसलिए प्रदेश के समस्त अध्यापक संवर्ग के साथियों हम सभी अपनी लंबित मांगों और समस्याओं के निराकरण के लिए अब अंतिम व आखरी बार 13 सितंबर 2022 को राजधानी भोपाल में डेरा डालकर सरकार के द्वारा अपने अध्यापक शिक्षक संवर्ग के विरुद्ध की जाने वाली हर कारवाई का सामना करते हुए इसी माह सितम्बर 2022 में अपनी पुरानी पेंशन बहाली सहित अन्य लंबित मांगों और समस्याओं का निराकरण करवाने का संकल्प पूरा करना है। और हम सभी 13 सितंबर 2022 को भोपाल चलें और भोपाल भरें, कार्यक्रम को सफल बनाने की भी अपील की है।

Related posts

आनलाइन पास के जरिए किये गये वाहन चालन

Ravi Sahu

जनजाति कल्याण केंद्र में विशाल स्वास्थ्य शिविर का आयोजन आज 

Ravi Sahu

जजों ने जेल में किया नवीन बैरक का निरीक्षण

asmitakushwaha

बेस्ट प्रिंसिपल अवार्ड’ से सम्मानित हुए बृजेश कुमार पाठक ,बढ़ाया जिले का मान

Ravi Sahu

पिछले वर्ष शराब कारोबारी के कार्यालय से नकदी लूटने वाले प्रकरण में 3000 रुपए के ईनामी चौथे आरोपी को लालबाग पुलिस ने कैमूर बिहार से किया गिरफ्तार

Ravi Sahu

लसूडल्या खेराज में श्रीराम जन्मोत्सव के पावन अवसर पर छप्पन भोग का आयोजन

Ravi Sahu

Leave a Comment