Sudarshan Today
पथरिया

कांग्रेस परिवहन प्रकोष्ठ द्वारा नोहटा पुल पर धरना प्रदर्शन

सड़कों का यदि शीघ्र ही सुधार का नहीं किया गया तो देंगे अनिश्चितकालीन धरना

नीलेश विश्वकर्मा/दमोह.

दमोह जबलपुर मार्ग की हालत इतनी खराब हो चुकी है कि दमोह से गुवरा तक ऐसा कोई भी स्थान नहीं है। जहां पर सड़क में गड्ढे ना हो और नोहटा पुल के समीप तो स्थिति इतनी भयावह है कि उन गड्ढों में गिरकर कभी भी कोई भी बड़ा हादसा व्यारमा नदी में हो सकता है और इसके लिए पूर्णरूपेण एमपीआरडीसी एवं शासन प्रशासन होगा ।यह बात कांग्रेस परिवहन प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रजू यशोधरन द्वारा नोहटा पुल पर सड़कों के सुधार कार्य हेतु किए गए धरना प्रदर्शन को संबोधित करते हुए कहे।

उन्होंने कहा कि हमारे प्रदेश के यशस्वी मुख्यमंत्री को मध्य प्रदेश की सड़कें वाशिंगटन की सड़कों से अच्छी नजर आती हैं। इसलिए उनको प्रदेश की सड़कें वॉशिंगटन की सड़कों से अच्छी नजर आती हैं । मुख्यमंत्री जी आप यहां आकर जमीनी स्तर पर देखें कि हमारे दमोह जिले की प्रमुख सड़कों की हालत क्या है। ऐसी कोई सड़क नहीं है जहां गड्ढों के अलावा और भी कुछ हो। पर आए दिन हो रही दुर्घटनाओं के चलते जहां अनेक वाहन चालक काल के गाल में समा चुके हैं। वहीं आए दिन लोगों को दुर्घटना का शिकार होना पड़ता है।

इस अवसर पर क्षेत्र के पूर्व विधायक प्रताप सिंह लोधी ने भी संबोधित करते हुए कहां कि यदि शीघ्र ही इन सड़कों का सुधार का नहीं किया गया तो दमोह से सिग्रामपुर तक जगह-जगह आंदोलन में प्रदर्शन किया जाएगा। सभा को गोविंद तिवारी नीरज जयसवाल सहित अनेक पदाधिकारियों ने संबोधित किया। इसके पूर्व प्रकोष्ठ के पदाधिकारियों एवं ग्राम वासियों द्वारा इन गड्ढों के विरोध में धरना दिया गया और नारेबाजी की गई तथा दोनों ओर से आने वाले वाहनों को भी रोक कर चक्का जाम किया। धरना प्रदर्शन को अनेक वक्ताओं ने संबोधित करते हुए इन सड़कों और गड्ढों के शीघ्र सुधार की मांग की अन्यथा अनिश्चितकालीन धरना देने की बात कही गई। धरना प्रदर्शन के उपरांत नोहटा नायब तहसीलदार नीतू बागरी को कलेक्टर के नाम संबोधित एक ज्ञापन सौंपा गया जिसमें शीघ्र ही इन सड़कों के सुधार का ना होने की दशा में अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन किए जाने की बात कही गई। धरना प्रदर्शन में प्रमुख रूप से कांग्रेस परिवहन प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष प्रजु यशोधरन, संतोष रजक, तेजी यादव, दीपक यादव, संदीप यादव, मान सिंह लोधी, कांग्रेस परिवहन प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव पं सतीश दुबे, अमित जैन, आशीष जैन, रम्मू पटैल, लक्ष्मी पटैल, शेख अमान, लक्ष्मी पटैल, कमलेश पटैल, राजकुमार पटेल, आरिफ गुड्डू खान, शाहिद खान, अनिल रैकवार, माधव सिंह, राजेश साहू, राम , हीरा, ओंकार आदि सहित अनेक सदस्य एवं पदाधिकारियों की उपस्थिति रही.

Related posts

जिला स्तरीय सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता संपन्न|

Ravi Sahu

अटल भूजल योजना अंतर्गत ग्राम रजवांस में प्रशिक्षण समपन्न

Ravi Sahu

जनता के इस स्नेह के लिए मैं जनता का ऋणी हूं – केंद्रीय राज्य मंत्री प्रहलाद पटैल

asmitakushwaha

न्यू पुलिस कंट्रोल रूम में महिलाओ एवं बच्चो पर होने वाले लैंगिक उत्पीड़न पर एक दिवसीय कार्यशाला का आयोजन

asmitakushwaha

नरसिंहगढ़ में चल रही श्रीमद् भागवत कथा में बुधवार को भगवान श्रीकृष्ण का जन्मोत्सव धूमधाम से मनाया गया।

Ravi Sahu

शासकीय रास्ते पर अवैध कब्जा कर किया जा रहा पेट्रोल पंप का विस्तार

Ravi Sahu

Leave a Comment