Sudarshan Today
रायसेन

जिले की बेटी ने प्रदेश का नाम किया रोशन

लेफ्टिनेंट बनीं अपूर्वा।

संवाददाता। सुदर्शन टुडे न्यूज सिलवानी

रायसेन। जिले के छोटे से गांव में जन्मी अपूर्वा त्रिवेदी भरतीय थल सेना में लेफ्टिनेंट के पद पर नियुक्त होकर जिले के साथ ही पूरे प्रदेश का नाम रोशन किया है।
बता दें कि अपूर्वा त्रिवेदी पुत्री अशोक कुमार त्रिवेदी जिले के छोटे से ग्राम कुंडाली बम्होरी की रहने वाली है, जिन्होंने अपनी पढ़ाई जिला मुख्यालय स्थित सेंट फ्रांसिस कॉन्वेंट स्कूल में की, उनका बचपन से ही भारतीय सेना में शामिल होने का सपना था, जो आज लेफ्टिनेंट बनने पर पूरा हुआ। अपने सपने के लिए उन्होंने दिन रात मेहनत की, जिसके बलबूते वह आज भारतीय सेना के इस जिम्मेराना पद पर नियुक्त हुईं है। जिले की बेटी अपूर्वा का भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बनने पर उनके परिजनों में हर्ष की लहर है, साथ ही उन्होंने अपनी बेटी के उज्जवल भविष्य की कामना की।
उनके लेफ्टिनेंट बनने पर जिले के साथ ही प्रदेशिक पदाधिकारियों व नेताओं ने बधाईयां दी है। वहीं प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ प्रभुराम चौधरी, विधायक रामपाल सिंह राजपूत, विधायक रामेश्वर शर्मा सहित अनेक नेताओं व पदाधिकारियों ने उन्हें बधाईयां प्रेषित की है।
उल्लेखनीय है की लेफ्टिनेंट अपूर्वा त्रिवेदी एक संयुक्त परिवार में रहकर अपनी पूरी पढ़ाई की है। उनके पिताजी एक शिक्षक है, जिनसे उन्हें हमेशा आगे बढऩे की प्रेरणा मिलती रही।

Related posts

बीजेपी प्रत्याशी नीति दीपक पण्ड्या को जिताने महिलाओं ने किया जनसंपर्क

Ravi Sahu

राशन दुकान- तीन दिवसीय अन्न महोत्सव में कतारों में घंटों में खड़े रहे उपभोक्ता

Ravi Sahu

आबकारी  अमले ने की अवैध शराब बनाने वाले ठिकानों पर की छापामार कार्यवाही

Ravi Sahu

मुख्यमंत्री, स्वास्थ्य मंत्री,बीजेपी के जिला संगठन प्रभारी ,सिलवानी विधायक के बाद प्रचार भी जनता का रुख नहीं बदला

asmitakushwaha

लापरवाह प्रिंसिपल की करतूत उजागर

asmitakushwaha

प्रदूषण की वजह से ग्रीन पटाखों की बढ़ी मांग, दशहरा मैदान में लगेंगी आतिशबाजी की दुकानें,जिले में 2 करोड़ से अधिक का व्यापार, इस बार 40 प्रतिशत महंगी हुई आतिशबाजी

Ravi Sahu

Leave a Comment