Sudarshan Today
मंडला

घुघरी थाना प्रभारी ने बच्चों के साथ मनाया जन्मदिन थाना प्रांगण में किया पौधारोपण, बच्चों को दिए स्टेशनरी

मंडला से सुदर्शन टुडे न्यूज जिला ब्यूरो चीफ हीरा सिंह उइके की रिपोर्ट

मंडला:- विकासखंड घुघरी के थाना प्रभारी दुर्गा प्रसाद नगपुरे ने अपना जन्मदिन छोटे बच्चों के बीच मनाया। इस अवसर पर थाना प्रभारी ने घुघरी थाना प्रांगण में पौधरोपण भी किया। इस अवसर पर घुघरी तहसीलदार हरिओम ठाकुर एवं थाना स्टाफ ने केक काटा। थाना प्रभारी ने इस अवसर पर बैगा टोला पाटन प्राथमिक शाला में बच्चों को कॉपी, पेंसिल, कटर, रबर, शीश, स्लेट आदि का वितरण किया। इन बच्चों के बीच थाना प्रभारी दुर्गा प्रसाद ने केक काटकर और जरूरतमंदों का सहयोग करते हुए जन्मदिन मनाया।

घुघरी थाना प्रभारी दुर्गा प्रसाद ने कहां कि लोगों को अपने जन्मदिन व विशेष अवसरों पर जरूरतमंदों की मदद करने के साथ पौधारोपण जरूर करना चाहिए। इसके साथ उपस्थित सभी लोगों ने संकल्प लिया कि किसी विशेष आयोजनों पर पौधारोपण के साथ जरूरतमंदों की मदद करेंगे। किए गए पौधारोपण को सुरक्षित रखने की जबावदारी उठाएंगे। कार्यक्रम में थाना घुघरी का समस्त स्टाफ, समाजसेवी दीपक नामदेव, दुर्गेश प्रजापति मौजूद रहे।

Related posts

तय समयावधि के अनुसार योजना के कार्य में प्रगति लाएं – डॉ. सिडाना

Ravi Sahu

जनसुनवाई में सुनी गई 58 आवेदकों की समस्याएँ

Ravi Sahu

विधानसभा चुनाव के कुछ समय पहले बना भारत आदिवासी पार्टी ने उपाध्यक्ष मचाया मण्डला लोकसभा में खलबली पूर्व विधायक प्रत्याशी सुरेन्द्र सिंह सिरश्याम जो कि इन दिनों भारत आदिवासी पार्टी के हैं जिला

Ravi Sahu

पीएम आवास के हितग्राही परिवार के घर पहुचे सीएम और प्रदेश अध्यक्ष परिवार के साथ बैठकर किया पारंपरिक भोजन

Ravi Sahu

विस्थापन और पलायन का समाधान पेश करें प्रत्याशी

Ravi Sahu

चंडी देवी की पूजा, ढोल मंजीरे मृदंग की धुन पर थिरकते हुए नजर आये अहीर

Ravi Sahu

Leave a Comment