Sudarshan Today
हरदोई

प्रेमिका के घर के बाहर पेट्रोल डालकर प्रेमी ने लगाई आग

हरदोई। शाहाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक सिरफिरे प्रेमी ने पेट्रोल डालकर खुद को आग लगा ली जिससे वह बुरी तरह से जल गया। स्थानीय लोगों ने आग बुझाकर उसे बचाया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को सीएचसी शाहाबाद में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत में डॉक्टर ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

आपको बताते चले कि युवक शाहाबाद कस्बे की लड़की से प्रेम -प्रसंग करता था। सूत्रों के मुताबिक लड़की से प्रेमी युवक के पुराने संबंध है। युवक पर प्रेम -प्रसंग के दौरान मुकदमा भी दर्ज हुआ था जिसमें लड़की ने 164 के बयान प्रेमी के पक्ष में देकर परिजनों के साथ चली गई लेकिन शाहजहांपुर के रौजा थाना क्षेत्र का निवासी युवक उसके प्यार में पागल हो गया, और एकतरफा प्यार कर बैठा, तथा लड़की को भुला पाने में कामयाब नही हुआ। इसी दौरान सिरफिरे आशिक ने शाहाबाद कस्बे में लड़की के घर के सामने पेट्रोल डालकर आग लगा ली, जिससे वह काफी जल गया है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को ईलाज के लिए सीएचसी शाहाबाद भेजा, जहां से डॉक्टर ने गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया। युवक अमन का गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। स्थानीय लोगों के मुताबिक सिरफिरे आशिक ने युवती के घरवालों पर दवाब बनाने के लिए इस प्रकार की घटना को अंजाम दिया है और वह किसी भी सूरत में युवती से शादी करना चाहता है। हालांकि पुलिस पेट्रोल डालकर आग लगाने के मामले की जांच में जुटी है।

एएसपी पश्चिमी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि प्रेमी अमन ने प्रेमिका के घर के बाहर पेट्रोल छिड़ककर आग लगाई है। पूर्व में प्रेम संबंध के मामले में मुकदमा पंजीकृत हुआ था जिसमें युवती ने प्रेमी के पक्ष में बयान दिया और अपने घरवालों के साथ चली गई। युवती का प्रेमी से पुराना संबंध है, जिसमें परिजनों पर शादी का दवाब डालने के लिए सिरफिरे आशिक ने खुद को आग लगा ली और प्रेमिका के घर में घुसने लगा जिस पर प्रेमिका के घर वालों ने उसे भगा दिया। प्रेमिका से कुछ अनबन के कारण उसने पेट्रोल डालकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने प्रेमिका के घर के बाहर से गंभीर अवस्था में प्रेमी को सीएचसी से शाहाबाद में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत देखते हुए डॉक्टर ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। प्रेमी और प्रेमिका आपस में दूर के रिश्तेदार भी है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है।

Related posts

जिला अस्पताल के शव वाहन पर चोरों ने किया हाथ साफ,पुलिस वाहन की तलाश में जुटी

Ravi Sahu

शाहाबाद बस स्टैंड पर भंडारा एवं प्रसाद वितरण करने का सौभाग्य मिला:आलोक मिश्र

Ravi Sahu

सत्याग्रह के नाम पर कांग्रेस का चिंतन हुआ बेनकाब सत्याग्रह के नाम पर कांग्रेस हो रही हिंसक ! :मृत्युंजय दीक्षित

asmitakushwaha

एसडीएम शाहाबाद ने गौशाला का किया निरीक्षण

Ravi Sahu

डीएसओ लिखित रूप से माफी मांगे: प्रेस क्लब

Ravi Sahu

हर युवा तकनीकी रूप से समर्थ एवं सक्षम हो: पी के वर्मा

Ravi Sahu

Leave a Comment