Sudarshan Today
upहरदोई

जिला अस्पताल के शव वाहन पर चोरों ने किया हाथ साफ,पुलिस वाहन की तलाश में जुटी

हरदोई 09 जून। हरदोई जिला अस्पताल का शव वाहन बीती रात अचानक महिला अस्पताल प्रांगण से गायब हो गया जिसकी सूचना शव वाहन के चालक इरफान ने मुख्य चिकित्सा अधीक्षक को दी।
मुख्य चिकित्सा अधीक्षक ने मामले की जानकारी प्रभारी निरीक्षक कोतवाली शहर को दे दी है। खबर लिखे जाने तक चोरी गया शव वाहन अभी तक नहीं मिला है।
अस्पताल सूत्रों के अनुसार रात में ही रेलवे गंज चौकी प्रभारी ने सूचना मिलते ही तत्परता से सब वाहन की खोज की लेकिन अभी तक सफलता हाथ नही लग सकी है। वर्तमान में जिला अस्पताल/ मेडिकल कॉलेज मे अव्यवस्था का बोलबाला है अभी कुछ रोज पहले ही धर्मेन्द्र सिंह नाम के एक पत्रकार की मोटरसाइकिल भी जिला अस्पताल परिसर से ही चोरी हो गई थी तो वहीं इससे पहले एक्सरे विभाग के दो एयर कंडीशनर आउटर भी चोरी हो चुके हैं। वर्तमान में जिला अस्पताल में चोरों के हौसले बुलंद हैं हालांकि मेडिकल कॉलेज प्राचार्य ने अस्पताल में गार्डों की नियुक्ति भी कर रखी है लेकिन उसके बावजूद भी चोरियां बढ़ रही है। आज तक के इतिहास में पहली बार जिला अस्पताल की शव वाहन के रूप में इतनी बड़ी संपत्ति चोरी हुई है। अब देखना होगा कि आखिरकार पुलिस कब तक शव वाहन को बरामद कर चोरों को पकड़ पाती है।

Related posts

कार्तिक पूर्णिमा के शुभ अवसर पर श्री राम कथा का आयोजन कराया जा रहा है श्री राजन जी महाराज के संरक्षण में

Ravi Sahu

कलाकारों ने मोह लिया ग्रामीणो का मन रंगारंग कार्यक्रम से ग्रामीणों को किया जागरूक

asmitakushwaha

भाजपा नेता मुकुल सिंह ने किया बूथ संपर्क, बताई योजनाएं

asmitakushwaha

27 जुलाई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पिहानी से मोटरसाइकिल चोरी की घटना निकली झूठी

Ravi Sahu

ललितपुर से लखनऊ वापसी पुखरायां में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का पूर्व प्रत्याशी नरेंद्र पाल सिंह के नेतृत्व में गर्मजोशी से किया गया स्वागत

asmitakushwaha

चंचलमन

Ravi Sahu

Leave a Comment