Sudarshan Today
up

चर्चा इसपर हो रही है कि अयोध्या के बाद काशी, मथुरा, कुतुबमीनार और अब ताजमहल, आखिर देश में हो क्या रहा है।

सुदर्शन टुडे ब्यूरो रिपोर्ट आचार्य बजरंग प्रसाद तिवारी

जबकि चर्चा इसपर होना चाहिए कि आखिर हर मस्जिद के अंदर से मंदिरों के प्रमाण कैसे निकल रहे है ? चर्चा इसपर होना चाहिए कि मंदिरों पर मस्जिद क्यों बनाई गई ?

*चर्चा तो इस पर भी होनी ही चाहिए कि देश की स्वतंत्रता के बाद 60 वर्ष से अधिक एक ही दल ने शासन किया उसकी हिन्दुओं के प्रति नकारात्मक भूमिका क्यों रही । और हिन्दुओं के स्वाभिमान को क्यों कुचला।*

चर्चा का विषय ये होना चाहिए कि तथाकथित महान मुगलों ने मंदिर क्यों विध्वंस किये ? *और जिस दल द्वारा 60 वर्ष से अधिक देश पर एक छत्र शासन किया उस दौरान हिन्दुओं के हत्यारों और लुटेरों के नाम पर नगरों और मार्गो के नाम क्यो रखे ।* चर्चा में यह भी सम्मिलित होना चाहिए कि तथाकथित सेक्युलर, प्रगतिशील मुगलों ने हिन्दू आस्थाओं को रौंदकर मंदिरों पर मस्जिद क्यों बनाई ? चर्चा इसपर भी खुलकर होना चाहिए कि क्या हिंदू आर्किटेक्चर को तोड़ना ही मुगल आर्किटेक्चर था, जिसकी प्रशंसा इतिहासकार करते नही थकते थे।

चर्चा तो इतिहासकारों के झूठ की भी होनी चाहिए जिन्होंने इतिहास के ‘सच’ को सलेक्टिव इतिहास की ‘कब्र’ में दफन कर उसके ऊपर झूठे और मिथ्या इतिहास का स्ट्रक्चर खड़ा कर देश को अंधेरे में रखा।और हिन्दुओं के गौरवशाली इतिहास को दबाए रखा।

सच दबाने के लिए चर्चा का विषय मोड़ेंगे लेकिन हमें हर हाल में सेक्युरिज्म की इमारतों में दफन भारतीय इतिहास को कब्र फाड़कर बाहर लाना ही होगा।

 

Related posts

लंबी वायरस से दो जानवरों की मौत शिकायत के बाद भी पशु विभाग टीम नहीं पहुंची गांव

Ravi Sahu

झांसी जिला अधिकारी रविंद्र कुमार पेड़ की छांव में पढ़ाई कर रहे निर्धन बच्चों के लिए लेकर पहुंचे फल और बिस्कुट

Ravi Sahu

*सट्टी पुलिस के हत्थे चढ़े दो शातिर वांछित गौकश भेजा जेल* 

Ravi Sahu

जिलाधिकारी ने जनपद में इन्वेस्टर सम्मिट भव्य कार्यक्रम आयोजित किए जाने के संबंध में तैयारियों की समीक्षा, दिए आवश्यक दिशा निर्देश

Ravi Sahu

पीलीभीत सूचना विभाग 04 अप्रैल 2024/एआरटीओ वीरेंद्र सिंह द्वारा बीसलपुर में चेकिंग अभियान चलाया गया,

Ravi Sahu

बिना फिटनेस एवं मानक विहीन संचालित स्कूल वाहन के प्रबंधन पर होगी एफआईआर:-दयाशंकर

Ravi Sahu

Leave a Comment