Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

बाप की डांट से आहत नशेबाज पुत्र ने लगाई फांसी गम्भीर हालत में रिफर

दैनिक सुदर्शन टुडे आशीष तिवारी ब्यूरो चीफ उन्नाव

 

बांगरमऊ उन्नाव। बेटे को पिता ने नशेबाजी करने पर लगाई गई फटकार से आहत हुआ युवक घर में फांसी के फंदे पर झूल गया। परिजनों ने किसी तरह उसे नीचे उतारा बेहोशी की हालत में स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में लाए। जहां से गम्भीर हालत के चलते उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।
मालूम हो कि आसीवन थाना क्षेत्र के ग्राम सर्रा निवासी कुलदीप (25 ) ईंट भट्ठे पर मजदूरी करता था। बताते हैं कि वह नशे का आदी था। बीते बुधवार की शाम वह नशे की हालत में घर पहुंचा। बेटे की यह दशा देखकर पिता सियाराम ने बेटे को जमकर डांटा फटकारा। पिता की डांट-फटकार सुन नाराज कुलदीप अपने घर पर ही फांसी के फंदे पर झूल गया। परिजनों ने आनन-फानन उसे किसी तरह से फांसी के फंदे से नीचे उतारा । आज गुरुवार की सुबह मां राजरानी उसे नाजुक हालत में यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाई। जहां चिकित्सक ने हालत गंभीर देख उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

Related posts

ओरिएंटल कॉलेज ऑफ़ टेक्नोलॉजी से हर्ष माली का चयन

Ravi Sahu

15वें वित्त योजना में किया गए फर्जीवाड़ा की शिकायत हकीम पटेल द्वारा सीएम हेल्पलाइन मै की गई

Ravi Sahu

शताब्दी वर्ष महोत्सव पर अखिल भारतवर्षीय यादव महासभा की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक हुई सम्पन्न 

Ravi Sahu

खेल स्टेडियम नही होने का दंश भोग रहे है तहसील भर के खिलाड़ी कच्चे खेल मैदान पर तैयार हो रहे भविष्य के खिलाड़ी कच्चे मैदान पर करते है खिलाड़ी प्रेक्ट्रिस खेल मैदान के लिए जनप्रतिनिधि सहित प्रशासनिक स्तर पर नहीं हुई अब तक पहल मैदान के अभाव में परेशान खिलाड़ी, जल्द बनाना चाहिए खेल मैदान

Ravi Sahu

दो दिवसीय अनुभूति कैंप का हुआ समापन छात्र छात्राओं ने ली पर्यावरण बचाने की शपथ

Ravi Sahu

*प्रधानमंत्री मंत्री जी का हर्षोल्लास से मनाया जन्मदिवस*

Ravi Sahu

Leave a Comment