Sudarshan Today
shadol

’100% प्रतिशत मतदान, आंधी आये या तूफान

स्‍वतंत्र, निष्‍पक्ष एवं भयमुक्‍त वातावरण में करें मतदान , एडीजीपी
आशीष नामदेव शहडोल ब्यूरो

शहडोल। माननीय भारत निर्वाचन आयोग के स्‍वीप कार्यक्रम के तहत् मतदाताओं में मतदान के प्रति जागरूकता और पुलिस प्रशासन पर जनता का विश्वास जागृति करने के लिए एडीजीपी डी.सी. सागर द्वारा थाना प्रभारी जयसिंहनगर एस.पी.चतुर्वेदी एवं थाना स्टॉफ और जनता के साथ जिला शहडोल के थाना जयसिंहनगर क्षेत्रांतर्गत ग्राम कनाड़ी खुर्द, ठेंगरहा, देवरी, मसीरा और जयसिंहनगर में 100% मतदान के लिए जन जागरूकता रैली और नुक्कड़ सभा की गई।
अतिरिक्त सीआरपीएफ और एसएसबी के असिस्‍टेंट कमाण्‍डेट और उनकी सशस्‍त्र केन्द्रीय पुलिस बल, एडीजीपी कार्यालय का कमाण्‍डो बल एवं जिला पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च करके जनता में यह भी संदेश दिया गया कि सशस्‍त्र पुलिस बल, जिला पुलिस और प्रशासन लोकसभा चुनाव के दौरान स्‍वतंत्र, निष्‍पक्ष एवं भयमुक्‍त वातावरण में मतदान सम्‍पन्‍न कराने के लिए कटिबद्ध होकर ड्यूटीरत है।
मतदाता जागरूकता रैली और नुक्‍कड़ सभा में गांव के सरपंच, सचिव, सहायक सचिव, महिलाएं, बच्‍चे, युवा वर्ग और गणमान्‍य नागरिक सम्मिलित हुए। मतदाताओं ने उमंग एवं उत्‍साह के साथ 19 अप्रैल को शत-प्रतिशत मतदान करके लोकतंत्र के पर्व मनाने का संकल्‍प लिया गया।
—-

Related posts

मुख्यमंत्री ने शहडोल जिले के बुढ़ार निवासी सोहनलाल से की चर्चा

Ravi Sahu

जिला निर्वाचन अधिकारी ने ईव्हीएम वेयरहाउस का किया निरीक्षण

Ravi Sahu

मतदान दल व माइक्रो ऑब्जर्वर का 

Ravi Sahu

रेल्वे स्टेशन पहुंच मार्ग अब हुआ आसान आरपीएफ पुलिस निरंतर कर रही देखरेख बुढ़ार। नगर में लागातार आरपीएफ पुलिस ने निरंतर कार्रवाई करते हुए

Ravi Sahu

सबको साथ लेकर चलना सेवानिवृत्त अपर कलेक्टर की पहचान- कलेक्टर सभी के सहयोग से परिवार की तरह हुआ महसूस- अपर कलेक्टर सेवा निवृत्त पर अपर कलेक्टर को दी गई भावभीनी विदाई

Ravi Sahu

कोयला चोरी में कोई रोक नही धुड़ल्ले से भठ्ठो के साथ उद्योग धंधों में खप रहा कोयला,

Ravi Sahu

Leave a Comment