Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

एडीजीपी, नवागत कमिश्नर ,नवागत कलेक्टर एवं पुलिस अधीक्षक की लोकसभा चुनाव-2024 में शांतिपूर्ण एवं भयमुक्त वातावरण में शत-प्रतिशत (100%) वोटर टर्नआउट हेतु रणनीति तैयार

सुदर्शन टुडे शहडोल

शहडोल।18.मार्च को अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक शहडोल ज़ोन डी. सी. सागर, भा.पु.से. के कार्यालय में नवागत कलेक्टर शहडोल तरुण भटनागर, भा.प्र.से. पुलिस अधीक्षक शहडोल कुमार प्रतीक, भा.पु.से. के साथ सौजन्‍य भेंट किए।
इस दौरान लोकसभा चुनाव-2024 को शांतिपूर्ण ढंग से भयमुक्त वातावरण में सम्पन्न कराने से संबंधित रणनीति पर चर्चा की गई। सभी मतदान केन्‍द्रों के वोटर टर्नआउट की समीक्षा और उनमें सुधार करने के लिए पुलिस और प्रशासन की संयुक्‍त टीमें कटिबद्ध होकर जनसम्‍पर्क करें। साथ ही प्रत्‍येक मतदाता को प्रोत्‍साहित करें कि वह भयमुक्‍त होकर मतदान करने जायें। पुलिस और प्रशासन उनकी सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध है। इस प्रकार का विश्‍वास मतदाताओं में पैदा करने की कारगर रणनीति बनाई। इसके अंतर्गत उन मतदान केन्‍द्रों पर विशेष ध्‍यान दिया जाये, जिनमें मतदाताओं का टर्नआउट अच्‍छा रहा, उनको शत-प्रतिशत (100%) वोटर टर्नआउट हेतु मतदाताओं में मतदान के लिए विशेष जनजागृति लाने का कारगर प्रयास की प्रतिबद्धता व्‍यक्‍त की गई।
मतदाताओं में मतदान के प्रति जोश एवं होश सृजित करने के लिए एडीजीपी डी.सी. सागर द्वारा स्‍वरचित स्‍लोगन जारी किया गया, जो निम्‍नानुसार है :-
लोकतंत्र की आवाज हूँ मैं। वोट डालने को तैयार हूँ मैं।

Related posts

मंदिरों पर दिवाली वाली रंग बिरंगी रोशनी की जगमगाहट

Ravi Sahu

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद ओबीसी आरक्षण के साथ चुनाव होने पर भाजपा ओबीसी मोर्चा मंडल बोड़ा द्वारा आतिशबाजी चलाकर व मिठाईया खिलाकर जीत का जश्न मनाया।

Ravi Sahu

आचार्य पद पदारोहण की अधिकृत तिथि हुई घोषित 16 अप्रैल मंगलवार को होगा ऐतिहासिक अनुष्ठान

Ravi Sahu

बारिश बनी मुसीबत कई गांव की फसले हुई चौपट

Ravi Sahu

सांसद डीडी उईके को हरसूद वासियों ने सोपा ज्ञापन

Ravi Sahu

*जिला अस्पताल में फिर सामने आ रही बड़ी लापरवाही*

Ravi Sahu

Leave a Comment