Sudarshan Today
मध्य प्रदेश

करणी सेना अध्यक्ष की हत्या के विरोध के श्वर पहुंचे मध्य प्रदेश में भी

गुना जिला मुख्यालय के हनुमान चौराहे पर चक्का जाम कर किया विरोध प्रदर्शन ,राष्ट्रपति के नाम फांसी की सजा या एनकाउंटर के निर्देश पारित करने हेतु दिया ज्ञापन

गुना। राजस्थान के जयपुर में मंगलवार शाम को राजपूत करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की घर में घुसकर की गई हत्या का विरोध देश के कई शहरों में किया जा रहा है। करणी सेना द्वारा किए जा रहे विरोध के श्वर मध्य प्रदेश में भी उग्र होते दिखाई दे रहे हैं जिसके तहत आज गुना जिला मुख्यालय के हनुमान चौराहे पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया । राजपूत करणी सेना ने हनुमान चौराहे पर चक्काजाम कर अपना विरोध जताते हुए दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की। विरोध प्रदर्शन में महिलाएं व युवतियां भी शामिल हुई। करणी सेना ने चक्काजाम के साथ महामहिम राष्ट्रपति के नाम जिला प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन में कहा कि श्री गोगामेड़ी ने लगातार राजपूत समाज के साथ-साथ सर्व समाज के हित में कार्य किया एवं अपना पूरा जीवन देश और समाज के लिए समर्पित कर दिया, हत्या होने से पूर्व भी कई बार श्री गोगामड़ी को धमकियां दी गई थीं। जिसे प्रशासन एवं राजस्थान सरकार द्वारा गंभीरता से नहीं लिया और उनकी सुरक्षा में घोर लापरवाही बरती गई।
ज्ञापन में बताया कि 5 दिसंबर की शाम को जयपुर स्थित उनके घर में घुसकर कुछ अपराधियों द्वारा हत्या कर दी गई। लेकिन आरोपियों को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया। जबकि लोरेंस बिश्नोई गैंग ने हत्या की जिम्मेदारी ली है। इस घटना से संपूर्ण राजपूत समाज में रोष व्याप्त है। राजपूत करणी सेना ने मांग की है कि भारत सरकार शीघ्र गैंग के अपराधियों और सरगनाओं के एनकांउटर या फिर फांसी के आदेश जारी कर कढ़ी कार्रवाई करने के आदेश राजस्थान सरकार को जारी करें वही करणी सेवा के आंदोलनकारी ने ज्ञापन के माध्यम से चेतावनी विधि है कि यदि आरोपियों को फांसी या फिर एनकाउंटर के आदेश नहीं दिए गए तो देश भर में करनी सी आंदोलन करेगी वहीं राष्ट्रीय करणी सेना ग्वालियर संभल संभाग की महिला संगठन की संभाग अध्यक्ष प्रतीक्षा सिंह ने कहा कि महिला संगठन भी पूरे ग्वालियर चंबल संभाग में आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन करने को दिवस होगी।

Related posts

सीईओ जनपद दमोह और पथरिया के विरूद्ध होगी कड़ी कार्यवाही

Ravi Sahu

अवैध रुप से रुपये मांगने व मारपीट करने वाले आरोपियों को सेंधवा शहर पुलिस ने भेजा जेल

asmitakushwaha

पत्रकार वार्ता में नौलखी आश्रम के महंत ने व्यक्त की नाराजगी

Ravi Sahu

शास. उत्कृष्ट विद्यालय में पांच दिवसीय योग फाउंडेशन कोर्स प्रारंभ

Ravi Sahu

उत्कृष्ट सेवाओं के लिए गुना डाक विभाग ने भगवानलाल शर्मा को किया सम्मानित

Ravi Sahu

पशु चिकित्सालय सोहरामऊ हवा में उड़ रहे सरकार के आदेश 

Ravi Sahu

Leave a Comment