Sudarshan Today
देश

पनीचा गाँव में युवक के शव मिलने से हडकंप मच गया

सुदर्शन टुडे तहसील संवाददाता सिकंदरपुर तोहीद जी की रिपोर्ट

सिकन्दरपुर(बलिया) थाना मनियर अन्तर्गत पनीचा गांव में बुधवार को युवक का शव गेहूं के खेत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पा कर मौक़े पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम को गांव के कुछ पशुपालक अपने पशुओं के लिए चार काटने हेतु खेतो की तरफ गए थे।उसी दौरान एक गेंहू के खेत में शव देख कर वे घबरा गए।उन्होंने इस बारे में तत्काल कुछ लोगों को जानकारी दिया और शव मिलने की खबर इलाके में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई। जिससे आननफानन काफी संख्या में ग्रामीण मौक़े पर इकट्ठा हो गए।इस दौरान भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया । सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मनियर कमलेश कुमार पटेल फोर्स के साथ मौक़े पर पहुंच जान शुरू कर दिए। इस दौरान शव के शिनाख्त हेतु पुलिस ने प्रयास शुरू कर दिया और उसकी कोशिश कामयाब हुई। शव की शिनाख्त 37 वर्षीय गौरी शंकर राम पुत्र स्व. शिवनाथ राम निवासी ग्राम बड़सरी जागीर थाना मनियर के रूप में हुई ।
इस दौरान गौरीशंकर के भाई गंगाराम ने बताया कि मृतक हमारे पांच भाइयों में चौथे नम्बर का था।करीब 15 वर्ष पूर्व इसकी शादी हुई थी और उसी दौरान 6 माह बाद पत्नी उसे छोड़कर चली गई। गौरीशंकर दिमाग से कुछ हल्का था।वह घर पर न रह कर बराबर इधर उधर घूमता रहता था। ।अक्सर वह घूमा करता था ।बाद में सूचना पाकर एडिशनल एस पी विजय कुमार त्रिपाठी, क्षेत्राधिकारी बांसडीह प्रीती त्रिपाठी थाने पर आए और घटना के बारे में जानकारी हासिल कर मातहतों को आवश्यक निर्देश दिए।

Related posts

दस्तक अभियान 16 जुलाई से 31 जुलाई तक घर-घर बुखार एवं टी०बी० के मरीज खोजे जायेंगे 31 तक घर-घर दस्तक देंगी आशा कार्यकर्ता, कुपोषित बच्चे भी होंगे चिन्हित

Ravi Sahu

मां शारदा की प्राण प्रतिष्ठा के पहले निकली कलश यात्रा में उमड़ा जनसैलाब

Ravi Sahu

जिला पंचायत से गायब हो गया 1 लाख 29 हजार रुपये का एप्पल का लेपटाप ।।

Ravi Sahu

साईखेडा मै 132 केवी सब स्टेशन बन जाने पर बिजली समस्या से मिलेगी राहत

Ravi Sahu

डॉ. संदीप सरावगी ने मनाया अपना जन्म दिवस बड़ी सादगी के साथ बुजुर्ग माताओं के चरण धोकर

Ravi Sahu

शिक्षिका ने स्कूल के सभी विद्यार्थियों को बांटे स्वेटर

Ravi Sahu

Leave a Comment