Sudarshan Today
देश

पनीचा गाँव में युवक के शव मिलने से हडकंप मच गया

सुदर्शन टुडे तहसील संवाददाता सिकंदरपुर तोहीद जी की रिपोर्ट

सिकन्दरपुर(बलिया) थाना मनियर अन्तर्गत पनीचा गांव में बुधवार को युवक का शव गेहूं के खेत में मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना पा कर मौक़े पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया है।जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम को गांव के कुछ पशुपालक अपने पशुओं के लिए चार काटने हेतु खेतो की तरफ गए थे।उसी दौरान एक गेंहू के खेत में शव देख कर वे घबरा गए।उन्होंने इस बारे में तत्काल कुछ लोगों को जानकारी दिया और शव मिलने की खबर इलाके में जंगल में लगी आग की तरह फैल गई। जिससे आननफानन काफी संख्या में ग्रामीण मौक़े पर इकट्ठा हो गए।इस दौरान भीड़ में शामिल कुछ लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दिया । सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मनियर कमलेश कुमार पटेल फोर्स के साथ मौक़े पर पहुंच जान शुरू कर दिए। इस दौरान शव के शिनाख्त हेतु पुलिस ने प्रयास शुरू कर दिया और उसकी कोशिश कामयाब हुई। शव की शिनाख्त 37 वर्षीय गौरी शंकर राम पुत्र स्व. शिवनाथ राम निवासी ग्राम बड़सरी जागीर थाना मनियर के रूप में हुई ।
इस दौरान गौरीशंकर के भाई गंगाराम ने बताया कि मृतक हमारे पांच भाइयों में चौथे नम्बर का था।करीब 15 वर्ष पूर्व इसकी शादी हुई थी और उसी दौरान 6 माह बाद पत्नी उसे छोड़कर चली गई। गौरीशंकर दिमाग से कुछ हल्का था।वह घर पर न रह कर बराबर इधर उधर घूमता रहता था। ।अक्सर वह घूमा करता था ।बाद में सूचना पाकर एडिशनल एस पी विजय कुमार त्रिपाठी, क्षेत्राधिकारी बांसडीह प्रीती त्रिपाठी थाने पर आए और घटना के बारे में जानकारी हासिल कर मातहतों को आवश्यक निर्देश दिए।

Related posts

मोहगांव में गोवर्धन पूजा के कृतज्ञता प्रकृति के कृतज्ञता का महोत्सव का लाइव प्रसारण मुख्यमंत्री का देखा गया*

Ravi Sahu

शासकीय महाविद्यालय, ईसागढ़ में युवा उत्सव कार्यक्रम के अंतर्गत आज प्रश्न मंच प्रतियोगिता में प्रथम स्थान ग्रुप सी के कुलदीप, गौतम, प्रकाश, ओमप्रकाश, नीलेश तथा द्वितीय स्थान ग्रुप बी के सपना,पूजा, मनीषा, दया, मंजू और तृतीय स्थान ग्रुप डी के आशीष, दीपक, गजेंद्र, गौतम ,हरिप्रकाश, को मिला

Ravi Sahu

40 करोड़ की लगभग लागत से बनेंगा सीएम राइज स्कूल

Ravi Sahu

आरटीई के तहत एडमिशन निजी स्कूलों को लाभ पहुंचाने की मंशा

Ravi Sahu

MP Transfer : वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले, यहाँ देखें लिस्ट

Ravi Sahu

ग्राम उमनिया में आरपीआई ए का बैठक संपन्न हुआ

Ravi Sahu

Leave a Comment