Sudarshan Today
SAJAPUR

हरियाणा से गुजरात जा रहा था कंटेनर, बेरछा पुलिस ने किया जब्त

– कंटेनर में थी 750 पेटी अवैध शराब, पुलिस ने जब्त किया 1 करोड़ से अधिक का माल
फोटो – 09 एसजेआर- 01 (केप्शन – जब्त अवैध शराब के साथ आरोपी।)
शाजापुर। बेरछा पुलिस ने गुरूवार को अवैध शराब से भरा एक कंटेनर जब्त किया है। इस कंटेनर में 750 पेटी अवैध शराब थी। जो हरियाणा से गुजरात जा रहा था। पुलिस के मुताबिक कंटेनर सहित जब्त माल करीब 1 करोड़ से अधिक का है। पुलिस ने मामले में एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया है।
एसपी जगदीश डावर के मार्गदर्शन में एएसपी टीएस बघेल, एसडीओपी भविष्य भास्कर के निर्देशन में उनि इनिम टोप्पो थाना प्रभारी थाना बेरछा के द्वारा मुखबिर की सूचना पर बेरछा पुलिस के द्वारा देवलाबिहार-बोलाई रोड पर कन्टेनर क्रमांक आरजे 14 जीएफ 3037 सामने से गुजरा जिसे घेराबंदी कर देवलाबिहार राजपूत ढाबा के सामने रोका। इसके बाद जब पुलिस ने चालक से पूछा तो उसने अपना नाम विजेश पिता अमराराम पुरोहित (32) निवासी कुडादवेसा थाना बगोड़ा जिला जालोद राजस्थान बताया। जब उससे पूछताछ की तो उसने कन्टेनर में शराब की पेटी होना बताया। जब जांच की गई तो उसमें 758 पेटियां रखी हुई थी जिसकी कीमत करीब 82 लाख 68 हजार 900 रुपये तथा कन्टेनर 30 लाख का कंटेनर कुल 1 करोड़ 12 लाख 68 हजार 900 रुपये का माल जब्त किया है। पुलिस ने आरोपी चालक को भी गिरफ्तार किया है। इस कार्यवाही में सउनि रामेश्वर पटेल, सउनि केदार पटेल, प्रधान आरक्षक राजेश पटेल, आरक्षक विशाल पटेल, जीवन पांचाल, आरक्षक श्रवण सिन्हा, रोहित, राहुल की सराहनीय भूमिका रही।

Related posts

मृतक की शिनाख्ती के प्रयास कर रही पुलिस

Ravi Sahu

सेवाभारती ने किया दिशा अभ्यासिका का शुभारंभ – प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए विद्यार्थियों को मिलेगा अनुभवी शिक्षकों का सान्निध्य

Ravi Sahu

भाजपा महिला मोर्चा का लाड़ली लक्ष्मी सम्मेलन आयोजित

Ravi Sahu

– बेरछा पुलिस ने वारंटी से 14 किलो 500 ग्राम गांजा बरामद किया

Ravi Sahu

नियमित विद्यालय आ सकें विद्यार्थी, शिक्षक ने बांटे स्वेटर

Ravi Sahu

भारतीय उन्नत नस्ल में धाराखेड़ी, मालवी नस्ल में शहर की गाय रही प्रथम

Ravi Sahu

Leave a Comment