Sudarshan Today
बैतूल

बोल बोले बोल तुझको क्या चाहिए गाने..पर गुंडों ने लहराए हथियार:पुलिस ने ‘दर्दे दिल की दवा चाहिए’ बजवाकर उतारी खुमारी

 

 

जिला ब्यूरो चीफ रामेशवर लक्षणे

 

 

पकड़े गए आरोपी

बोल बोले बोल तुझको क्या चाहिए, मुझको दर्दे दिल की दवा चाहिए… गाने पर बदमाशों ने अपने साथी के बर्थडे पर धारदार हथियार लहराए। वीडियो वायरल होने पर पुलिस सभी को थाने ले आई। थाने में इनको जोरदार ‘दवा’ दी। पुलिस ने बाकायदा गाना फिर से बजवाया और गाने में ‘दवा’ बोल आते ही सबकी खुमारी उतारी।

 

मामला इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है। 22 साल के साहिल पिता विष्णु कोटिया का जन्मदिन था। दोस्तों ने साहिल का जन्मदिन मनाने के लिए क्षेत्र में एक जगह चुनी। साहिल सहित उसके पांच दोस्त इकट्‌ठा हुए, इनमें दो नाबालिग हैं। गाने बजाए और हाथ में धारदार हथियार लिए जमकर डांस किया। हथियार के साथ वीडियो भी बनाए। केक काटकर सभी वहां से चले गए।

 

पुलिस को भनक लगी और जुटाया वीडियो

 

युवकों के हथियार लेकर डांस करने का मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने तत्काल अपने मुखबिर तंत्र को एक्टिव किया। पुलिस को सभी युवकों के बारे में जानकारी तो मिली, लेकिन वीडियो सामने नहीं आया। फिर कोशिश की तो इनका वीडियो भी मिल गया। वीडियो देखा तो उसमें पांच युवक हथियार लहराते हुए नजर आए। पुलिस इनके घर जा पहुंची और थाने ले आई।

 

थाने में भी बजाया वही गाना, फिर जमकर उतारी खुमारी

 

तेजाजी नगर टीआई आरडी कानवा ने बताया कि पकड़ाए पांच युवकों में दो नाबालिग हैं। इन पर आर्म्स एक्ट की धाराओं में कार्रवाई की है। एक युवक का पुराना आपराधिक रिकॉर्ड होने के चलते उसकी गुंडा फाइल खोली गई है। नाबालिगों पर भी नजर रखी जाएगी कि वह अन्य किसी अपराधों में संलिप्त न हो।

 

आर्म्स एक्ट मामलों में इंदौर देश में नंबर-वन

 

देश में यूपी और बिहार को क्राइम और हथियारों के इस्तेमाल के मामले में सबसे ज्यादा संवेदनशील माना जाता है, लेकिन NCRB के आंकड़े कुछ और ही कहानी कहते हैं। आर्म्स एक्ट मामले में इंदौर का क्राइम रेट सबसे हाई है। यह प्रति लाख 78.4 केस हैं। दूसरे नंबर पर उत्तर प्रदेश का गाजियाबाद है। 2021 में इंदौर में आर्म्स एक्ट से जुड़े 1700 मामले दर्ज किए गए। यह देश की राजधानी दिल्ली से मात्र 1100 कम है। लेकिन दिल्ली में आबादी के लिहाज से क्राइम में हथियारों के इस्तेमाल का रेट 17.7 प्रति लाख ही है।

Related posts

सरपंच पति ने की उपसरपंच से मारपीट,उपसरपंच ने लगाया आरोप,किसी बात को लेकर दोनो में हो गया विवादशुरू कर दी मारपीट , वीडियो वायरल, प्रधानमंत्री आवास की जानकारी लेने जनपद से आये थे अधिकारी, जांच के लिए गए थे साथ वहीं शुरू हुई मारपीट

Ravi Sahu

युवा कांग्रेस का ब्लाक भीमपुर में सम्पन्न युवा संवाद कार्यक्रम भाजपा ने किया देश के युवाओं से छलावा-राहुल छत्रपाल भाजपा दलित-आदिवासी विरोधी -नरेद्र वाडिवा

Ravi Sahu

राष्ट्रीय महाकाल सेना ने नारेबाजी कर कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Ravi Sahu

बैतूल जिला मुख्यालय पर स्थित कोसमी रेलवे गेट आगामी 7 फरवरी को स्थायी रूप से बंद कर दिया जाएगा।

rameshwarlakshne

आम आदमी पार्टी आठनेर ब्लॉक के समस्त सदस्य करेंगे इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार रामू टेकाम का मतदान में समर्थन।

Ravi Sahu

यहां अनोखा स्कूल नहीं होती पढ़ाई-लिखाई इस स्कूल में केवल भोजन करने आते हैं बच्चे

asmitakushwaha

Leave a Comment