Sudarshan Today
बैतूल

बैतूल जिला मुख्यालय पर स्थित कोसमी रेलवे गेट आगामी 7 फरवरी को स्थायी रूप से बंद कर दिया जाएगा।

बैतूल जिला मुख्यालय पर स्थित कोसमी रेलवे गेट आगामी 7 फरवरी को स्थायी रूप से बंद कर दिया जाएगा। इसकी वजह यह है कि गेट के करीब ही रेलवे द्वारा अंडर ब्रिज बनाया गया है। अब इसी अंडर ब्रिज से सभी वाहनों और आम लोगों की आवाजाही होगी।
बैतूल के सदर क्षेत्र में स्थित कोसमी रेलवे गेट से इंडस्ट्रियल एरिया सहित कोसमी और अन्य गांवों के लिए आवाजाही होती है। गेट बंद रहने से आवाजाही लगातार प्रभावित होती रहती थी। इसी के चलते उद्योगपतियों के द्वारा अंडर ब्रिज निर्माण की मांग लंबे समय से की जा रही थी। इसके अलावा कई बार गम्भीर रूप से बीमार लोगों को भी अस्पताल ले जाने में दिक्कत होती थी। अंडर ब्रिज बन जाने से इन परेशानियों से भी मुक्ति मिल जाएगी।
अंडर ब्रिज का निर्माण पूरा होने के साथ ही इससे यातायात भी शुरू हो गया है। इसी के चलते अब रेलवे गेट को स्थायी रूप से बंद किया जा रहा है। रेलवे के यातायात निरीक्षक अशोक कटारे ने बताया कि बैतूल एवं मरामझिरी स्टेशनों के बीच कोसमी गेट क्रमांक 255 को 7 फरवरी 2022 सुबह 8 बजे से स्थायी तौर पर बंद किया जा रहा है। अब गेट का रोड ट्रैफिक गेट के नजदीक बनाए गए अंडर ब्रिज से होकर गुजरेगा।

Related posts

बैतूल के गोधना मैं सिर्फ कागजों पर नल जल योजना 1 साल पहले ही पूरा हो चुका है निर्माण ग्रामीण बोले नहीं मिल रहा पानी

Ravi Sahu

जुए का मामला बन गया जांच का विषय गायब हुए मासाब बने झल्लार थाने के लिए मुसीबत मासाब को गायब करने में झल्लार पुलिस ने मुख्य भूमिका निभाई है

Ravi Sahu

प्रत्येक वार्ड में जनसेवा अभियान के तहत हो रहा शिविर का आयोजन

Ravi Sahu

NIDMT की गणतंत्र दिवस पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में दिव्यांशी ठाकरे ने प्राप्त किया प्रथम स्थान

Ravi Sahu

*भाजपाईयों ने मनाई भारतरत्न अटल जी की पुण्यतिथी*

manishtathore

अवैध वेंडरो का संरक्षणकर्ता कौन? इटारसी नागपुर सेक्शन के बीच विवेक गैंग पर आरपीएफ मेहरबान

Ravi Sahu

Leave a Comment