Sudarshan Today
khargonमध्य प्रदेश

कुर्ता पूर्वक ठूस-ठूस कर भरे 61 गोवंश पकड़े 4 मृत

संवाददाता झिरन्या अंकुश अवस्थी

झिरन्या।. लाख दावों के बाद क्षेत्र में गोवंश तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही। चैनपुर थाना क्षेत्र के हेला पड़ावा पुलिस चौकी ने ऐसे ही एक वाहन को पकड़ा है। इसमें 61 गोवंश भरे थे। राजस्थान से यह वाहन आ रहा था। महाराष्ट्र बॉर्डर के पास हेला पड़ावा पुलिस चौकी के पास पकड़ाया है। वाहन में ठूस-ठूस कर भरे होने के कारण चार मवेशियों ने दम तोड़ दिया।

 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह कार्रवाई मुखबीर की सूचना पर की। गोवंश वध के लिए महाराष्ट्र की ओर जा रहा था। चौकी प्रभारी रमेश पंवार, चन्द्रकांत महाजन, हरिनारायणसिंह मौके पर पहुंचे। वाहन (आरजे 09 जीसी 6305) को रोजा। लेकिन चालक ने अंधाधूंध गति से वाहन को भगाया। पुलिस ने पीछा किया और शैरी नाका पर फॉरेस्ट नाके के पास महाराष्ट्र बाउंड्री से 500 मीटर पहले उसे काबू में किया। मौका देखकर चालक फरार हो गया। वाहन को पुलिस चौकी लाया गया। हरिओम गोशाला में सभी जानवरों को छोड़ा गया। 3 गाय और एक बछड़ा मृत मिली। कुल 61 गोवंश को 2 सीटों में बड़ी कुर्ता के साथ भरा था। 57 जीवित मवेशियों को गोशाला झिरन्या में छोड़ा गया । कार्रवाई में चौकी प्रभारी रमेश पवार, एसआई पूनम चंद पवार, चंद्र कांत महाजन, हरिनायण के साथ ग्रामीण जन मौजूद थे।

Related posts

आचार संहिता लगने के 48घन्टे के बाद भी पूर्व सीएम की नहीं हटी तस्वीर, आचार संहिता का हो रहा है उल्लंघन

Ravi Sahu

मध्य प्रदेश में हो रहे विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी की प्रचंड जीत

Ravi Sahu

जी-20 शिखर सम्मेलन की बैठक इंदौर में संभावित

asmitakushwaha

निपुण भारत अभियान के तहत चल रहा है प्रक्षिक्षण प्राइम अकैडमी स्कूल राजपुर में

Ravi Sahu

कार्यक्रम सम्पन्न नेपानगर में कांग्रेस मंडलम सेक्टर बी एल ए एव संगठन का प्रशिक्षण 

Ravi Sahu

भारतीय जनता पार्टी के मीडिया विभाग के प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण वर्ग के चतुर्थ सत्र को ’बढ़ता भारत, बढ़ता मध्यप्रदेश’ विषय पर संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान ने कहा कि बीते सालों में देश और प्रदेश के स्वरूप में तेजी से परिवर्तन आया है।

Ravi Sahu

Leave a Comment