Sudarshan Today
khargonमध्य प्रदेश

आज राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा के राष्ट्रीय सचिव राजेश बर्डे जी के अनुसंशासे कई महत्वपूर्ण पदों पर नियुक्ति की

सुदर्शन टूडे न्यूज ब्यूरो चीफ खरगोन

 

खरगोन जिला स्तरीय बैठक में राजेश बर्डे जी को राष्ट्रीय सचिव बनने पर सभी साथियों ने बधाइयां दी है, राष्ट्रीय सचिव राजेश बर्डे जी ने बताया है कि आज पूरे देश में देखा जा रहा है अगर कोई व्यक्ति गरीब है तो उसके साथ ज्यादा अन्याय अत्याचार होता है, थाने, कोर्ट , कचहरी में वो किसी न किसी माध्यम से अन्याय का शिकार होता है, ऐसे गरीब लोगों के लिए राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा खड़ा रहेगा। राष्ट्रीय सचिव राजेश बर्डे जी ने कहा है कि राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा सर्व सामाजिक संगठन है और संगठन किसी का भी धर्म जाति नहीं देखता, राष्ट्रीय सचिव राजेश बर्डे जी ने बताया है कि राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा संगठन तो हर अन्याय, अत्याचार, शोषण, भ्रष्टाचार के खिलाफ और शिक्षा स्वास्थ्य रोजगार जल जंगल जमीन जैसे मुद्दे को व्यवस्थित करता है, राष्ट्रीय सचिव राजेश बर्डे जी ने दहाड़ते हुए कहा है कि राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा संगठन तो जोड़ने का संगठन है , राष्ट्रीय क्रांति मोर्चा संगठन में किसी भी धर्म जाति को नहीं देखा जाता है, *राष्ट्रीय सचिव राजेश बर्डे जी ने एक बड़ी बात कही है राष्ट्रीय सचिव राजेश बर्डे जी ने कहा है कि मैं किसी पद पर रहूं या ना रहूं, किसी संगठन में रहूं या नहीं रहूं, पर साथियों में आपके साथ रहूंगा, में हमेशा गरीब लोगों के साथ था, साथ हूं और साथ रहूंगा वह हमेशा में गरीब लोगों के दबे हुए आवाज उठाऊंगा* राष्ट्रीय सचिव राजेश बर्डे जी की यह बात सुनकर सभी साथियों के हौसले बुलंद हो गए। राष्ट्रीय‌ क्रांति मोर्चा के सभी साथियों ने किसी भी धर्म जाति के गरीब लोगों पर अन्याय, अत्याचार नहीं होने देने का प्रण लिया, सभी साथियों ने मजदूरों के बारे में विशेष चर्चा करें मजदूर क्यों बाहर मजदूरी करने जाते हैं मजदूरों को मजदूरी के सही दाम क्यों नहीं मिल पाता है इसको लेकर भी चर्चा करें, राष्ट्रीय सचिव राजेश बर्डे जी ने कहा है कि शिक्षा भारत में एक व्यापार बन चुका है, सभी साथियों को गांव के स्कूलों में शिक्षक समय पर आते या नहीं यह देखने के लिए सभी साथियों को कहा है।

राष्ट्रीय सचिव राजेश बर्डे जी के साथ हमेशा कंधे से कंधा मिलाकर चलने वाले सुनील चौहान को जिला सदस्यता प्रभारी पद पर नियुक्त किया हैं, राष्ट्रीय सचिव राजेश बर्डे जी और सभी साथियों की सहमति से रूपसिंह वास्के को जिला सह सदस्यता प्रभारी, राधेश्याम वास्के को जिला सदस्यता प्रचारक, संजय वास्के ब्लॉक प्रचारक, भारत वास्के जिला सदस्य, लालू जामलकर जिला मीडिया प्रभारी, और कमल बडोले को ब्लॉक प्रभारी झिरन्या के पद पर नियुक्त किया। जहां पर उपस्थित दिलीप सोलंकी, केदार सोलंकी, धन्नालाल वास्कले, मोहन भूरिया [ ACS ] छात्र अध्यक्ष, संजय सोलंकी, मुन्नालाल मोरे, रोनी सोलंकी, आदि साथी उपस्थित थे।

Related posts

धनश्याम यादव को प्रदान की गई श्रवण मशीन। निकाए के वार्ड 4 में आयोजित शिविर में योजनाओं का लाभ लेने आए 5 आवेदन।        विधायक प्रतिनिधि व पार्षद प्रतिनिधि को नागरिको ने सौंपे आवेदन।

Ravi Sahu

ट्राईबल वेलफेयर टीचर्स एसोसिएशन द्वारा किया बैठक का आयोजन

Ravi Sahu

खरगोन जिले की ग्राम पंचायत रेटवा के ग्रामीण पूर्व सचिव किशोर यादव के द्वारा सरकारी योजनाओं के लाभ से वंचित 

Ravi Sahu

2700 रुपए क्विंटल मैं गेहूं क्यो नही खरीद रही सरकार किसानों को घोषणा पत्र मैं क्यों झूठ बोला भाजपा ने देवेंद्र सिंह पटेल

Ravi Sahu

अफसरो को फटकार लगाते हुए बोले मंत्री पंवार नेताओं के सम्मान के लिए नहीं, हितग्राहियों को लाभ दिलाने के लिए चल रही विकसित भारत संकल्प यात्रा।

Ravi Sahu

विधानसभा चुनाव में संघ की रही अहम भूमिका, राष्ट्रवाद, हिंदुत्व के मुद्दे और संघ की जमीनी मेहनत से मिले अप्रत्याशित परिणाम

Ravi Sahu

Leave a Comment