Sudarshan Today
दमोहमध्य प्रदेश

शासकीय और अशासकीय स्कूल प्रात: 09 बजे के पूर्व किसी भी स्थिति में संचालित नही होंगे

 

 

शीतकालीन ऋतु को दृष्टिगत रखते हुए लगातार दमोह जिले में भी तापमान में कमी आ रही हैं, रात्रि कालीन तापमान लगभग 10-11 डिग्री के बीच मे आ रहा हैं। शासकीय और अशासकीय स्कूल को प्रात: 09 बजे से पहले संचालित करने के लिए प्रतिबंधित किया।  09 बजे के बाद ही सभी शासकीय/अशासकीय स्कूल, सीबीएससी, स्टेट बोर्ड स्कूल संचालित करने के लिए आदेशित किया हैं। सभी स्कूल इस आदेश का पालन करेंगे ताकि जितने बच्चें स्कूल में उपस्थित होते हैं, उनके स्वास्थ्य में कोई दिक्कत ना आये।

इस आशय का आदेश भी जारी किया  गया हैं, जिसमें स्पष्ट लेख हैं कि जिले अंतर्गत कक्षा 01 से 12 तक की कक्षायें प्रात: 09 के पूर्व किसी भी स्थिति में संचालित नही की जायेगी। यह आदेश तत्काल प्रभावशील होगा।

शासकीय और अशासकीय स्कूल प्रात: 09 बजे के पूर्व किसी भी स्थिति में संचालित नही होंगे

दमोह

शीतकालीन ऋतु को दृष्टिगत रखते हुए लगातार दमोह जिले में भी तापमान में कमी आ रही हैं, रात्रि कालीन तापमान लगभग 10-11 डिग्री के बीच मे आ रहा हैं। शासकीय और अशासकीय स्कूल को प्रात: 09 बजे से पहले संचालित करने के लिए प्रतिबंधित किया। 09 बजे के बाद ही सभी शासकीय/अशासकीय स्कूल, सीबीएससी, स्टेट बोर्ड स्कूल संचालित करने के लिए आदेशित किया हैं। सभी स्कूल इस आदेश का पालन करेंगे ताकि जितने बच्चें स्कूल में उपस्थित होते हैं, उनके स्वास्थ्य में कोई दिक्कत ना आये।
इस आशय का आदेश भी जारी किया गया हैं, जिसमें स्पष्ट लेख हैं कि जिले अंतर्गत कक्षा 01 से 12 तक की कक्षायें प्रात: 09 के पूर्व किसी भी स्थिति में संचालित नही की जायेगी। यह आदेश तत्काल प्रभावशील होगा।

Related posts

जिला मुख्यालय डिण्डौरी नगर में पेयजल का पीएचई विभाग द्वारा किया गया गुणवत्ता परीक्षण

Ravi Sahu

ग्राम खितौली में चल रही श्रीमद् भागवत सप्ताह ज्ञान यज्ञ

Ravi Sahu

पीलीभीत जिलाधिकारी की अध्यक्षता में मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना से सम्बन्धित जनपद स्तरीय अनुश्रवण समिति की बैठक हुई सम्पन्न

Ravi Sahu

नेपानगर में पत्रकार पर हुए हमले की घटना को लेकर बुरहानपुर नेपानगर पत्रकार संगठनों ने सीएसपी को सौपा ज्ञापन आरोपियों को पुलिस ने किया तत्काल गिरफ्तार कर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज

Ravi Sahu

अंतर्राज्यीय एवं अंतरजिला चेकपोस्टों में वाहनों जांच

Ravi Sahu

नरसिंहगढ़ पटवारी संघ ने रंगोली के माध्यम से शासन से की मांग पूर्ण करने‌ की अपील

Ravi Sahu

Leave a Comment