Sudarshan Today
कटनीमध्य प्रदेश

सिलौंडी से बीजापुर मार्ग अधूरा पड़ा ,लोग हो रहे परेशान 

 

राजेंद्र खरे कटनी

 

सिलौंडी से बीजापुर मार्ग पिछले पांच सालों से बन रहा है 24 किलोमीटर रोड़ को ठेकेदार ने भी तक पूरा किया है । नेगाई गांव में आधे से ज्यादा लोगों ने अपना अतिक्रमण अलग भी कर लिया है । नेगाई के मुख्य मार्ग में अतिक्रमण गिरने के कारण नाली एवं रोड की हालत दयनीय हो चुकी है । लोगों ने अनेक बार शिकायत की परन्तु अभी तक सिलौंडी से बीजापुर मार्ग अधूरा ही है । ठेकेदार का कहना कि मेरा भुगतान रुका हुआ है जिसके कारण आगे कार्य नही कर रहा हूं ।

 

बड़वारा विधायक विजय राघवेंद्र सिंह ने फोन के माध्यम से कलेक्टर अवि प्रसाद को सिलौंडी से बीजापुर मार्ग के बारे में जानकारी देते हुए अधूरे मार्ग को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग की है ।

 

मंडलम अध्यक्ष कांग्रेस ने दिया कलेक्टर को ज्ञापन

सिलौंडी कांग्रेस युवक मंडलम रवि अवस्थी ने आज कलेक्टर अवि प्रसाद से मुलाकात कर सिलौंडी से बीजापुर मार्ग को जल्द से जल्द पूरा करने की मांग की है । रवि अवस्थी ने पत्र में बताया कि सिलौंडी से बीजापुर मार्ग में पिछले कई सालों से कार्य चल रहा है । मार्ग की चौड़ाई बढ़ाने के लिये नेगाई के ग्रामीण ने अपना अपना घर भी अलग कर लिया । साथ ही सिलौंडी के लोगों ने भी सहमति दे दी है । पूरा अतिक्रमण गिरने से मिट्टी के कारण लोंगो वाहनों को बहुत बहुत दिक्कत हो रही है ।

Related posts

शाहपुर : पुलिस ने स्कार्पियो वाहन सहित दो गांजा तस्करों को दबोचा

Ravi Sahu

खरगोन जिले में रातभर चली कार्यवाही में 1 पोकलेन 5 डंपर और 2 इंजिन पम्प किये जब्त

Ravi Sahu

छात्र संगठन ए आई डीएसओ ने मनाया 70वा स्थापना दिवस

Ravi Sahu

राम सेना दल के द्वारा यात्रा राम जी की पातीमा यात्रा निकाली गई

Ravi Sahu

प्रवीण गुप्ता राज्यस्तरीय अवार्ड कला क्राफ्ट एवं पपेट्री प्रतियोगिता में हुए चयनित

Ravi Sahu

पाकिस्तान के विदेश मंत्री के खिलाफ भाजपा करेगी पुतला दहन

Ravi Sahu

Leave a Comment