Sudarshan Today
मध्य प्रदेशशाजापुर

खेत पर पानी देने गए युवक की सुबह मिली लाश खेत पर पहुंचे बेटे ने देखा पिता का शव, पुलिस जुटी जांच में 

 

शाजापुर। जिले के ग्राम कांकड़ी गांव में एक युवक की सोते समय खेत पर हत्या कर दी गई। युवक रात को खेत पर फसलों को पानी देने के लिए गया हुआ था। रात तीन बजे तक वह खेत पर काम कर रहा था। सुबह परिजनों ने देखा तो पलंग पर शव पड़ा मिला।

कांकड़ी गांव निवासी दरबार सिंह पिता नागौर सिंह उम्र 35 साल की 15 बीघा जमीन गांव से ही कुछ दूरी पर स्थित है। युवक ने खेत पर गेहूं चने की फसल बो रखी है, जिन्हें पानी देने के लिए रविवार की रात को घर से निकला और रात 3 बजे तक पानी पिलाता रहा। उसके बाद खेत पर उसकी हत्या कर दी गई। युवक का रक्त रंजित शव पलंग पर पड़ा हुआ था। घटना की जानकारी लगते ही एडिशनल एसपी टीएस बघेल पुलिस बल के साथ पहुंचे और जांच पड़ताल की। कोतवाली पुलिस ने मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया। पुलिस के मुताबिक मृतक की पहली पत्नी की मौत हो गई थी, जिसका एक बेटा भी है। पुलिस जांच में जुटी है कि आखिर किन कारणों के चलते युवक की हत्या की गई। युवक से किसी की दुश्मनी तो नहीं। पुलिस सभी पहलुओं की जांच में जुटी है।

 

Related posts

दतिया जिला सलाहकार समिति/ मोनिटरिंग समिति पीसी-पीएनडीटी बैठक संपन्न

Ravi Sahu

अमरपुर, डिंडौरी, 31 मार्च 2022, मध्य प्रदेश पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण केंद्र अमरपुर में पदस्थ आर के खरे कनिष्ठ अभियंता

asmitakushwaha

पिता की जगह बेटी ने की अनुकंपा नियुक्ति की मांग, कलेक्टर को दिया आवेदन

Ravi Sahu

मध्य प्रदेश खेल संघ ने मुख्यमंत्री को पत्र ज्ञापित किया

asmitakushwaha

संदेश दे रही है प्रभात फेरी

Ravi Sahu

लसूडल्या खेराज में श्रीराम जन्मोत्सव के पावन अवसर पर छप्पन भोग का आयोजन

Ravi Sahu

Leave a Comment