Sudarshan Today
बोड़ा

बोड़ा थाना प्रभारी ने नागरिको से सीसीटीवी कैमरा लगाने व सुने मकानों की पूर्व में थाने मे सूचना देने की अपील की

सुदर्शन टुडे संवाददाता ओमप्रकाश राठौर बोड़ा पत्रकार

बोड़ा:- पुलिस थाना बोड़ा उप निरीक्षक संदीप मीणा थाना प्रभारी ने प्रेस वार्ता आयोजित कर जानकारी देते हुए बताया कि बोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत सभी लोगो से विनम्र अनुरोध है कि सर्दी का मौसम आ गया है और शादी ,विवाह समारोह की भी शुरुआत होने वाली।इसी समय चोर गिरोह सक्रिय होते जो और इसी समय चोरियां की घटना अधिक होती है। तो चोरी की घटनाओं को होने से रोकने के लिए ।जो भी क्षेत्रवासी व बोड़ा नगरवासी से अनुरोध है अपील है कि शादी,विवाह समारोह आदि अन्य कार्यक्रमो में घर से बहार जाते है। व घर को सुना छोड़ कर जाते है तो थाने में सूचना करे। ओर जिस मकान में वृद्धजन व बच्चे रहते है उसकी भी सूचना पूर्व में थाने पर देवे देवे। जिससे पुलिस प्रशासन उनके मकान की सुरक्षा हेतु प्रभावी गस्त सुनिश्चित कर सके। जिससे किसी प्रकार की अप्रिय स्थिती से बचा जा सके।ओर अधिक से अधिक संख्या में दुकानों, घरों,ओर चौराहों पर सीसीटीवी कैमरा लगाए और जो केमरे खराब है उन्हे दुरस्त करवाए। जिससे अप्रिय घटनाओं से बचा जा सके।

Related posts

छात्रा को भेज रहे थे अश्लील मैसेज,पुलिस ने एक को पकड़ा,एक फरा

asmitakushwaha

भाजपा मंडल बोड़ा ने पितृ पुरुष पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष स्व.कुशाभाऊ ठाकरे जी की जयंती मनाई।

Ravi Sahu

पंच कुंडीय महायज्ञ शिव परिवार प्राण प्रतिष्ठा एवं संगीतमय कथा आज निकलेगी बोड़ा में बाबा महाकाल की शोभा यात्रा एवं नगर भृमण पर।

Ravi Sahu

मतगणना०नगर परिषद बोड़ा में 6 भाजपा पार्षद ,4 कांग्रेस पार्षद 4 निर्दलीय पार्षद, वार्ड 06 में सपना आशीष पालीवाल ओर सरिता प्रदीप जैन को वोट बराबर मिले तो गोटी डाली गई जिसमें सपना आशीष (गब्बरा )पालीवाल जीते।

Ravi Sahu

पुलिस थाना बोड़ा में आगामी त्योहारों को लेकर शांति समिति की बैठक सम्पन्न जिसमे श्री गणेश उत्सव ओर डोल ग्यारस को धूमधाम मनाया जाएगा

Ravi Sahu

दुनिया में भारत जैसा कोई दूसरा देश नहीं

Ravi Sahu

Leave a Comment