Sudarshan Today
रायसेन

रायसेन शहर में पिछले 4 -5 रोज से लगातार हो रही कभी रिमझिम तो कभी तेज बारिश से जगह- जगह कीचड़ और बारिश का गंदा पानी जमा हो गया है।

जिससे मच्छर मक्खियों की संख्या में जमा हुआ है ।साथ ही दुकानों के सामने फैली गंदगी और कीचड़ दलदल की वजह से ग्राहकों को आने जाने में असुविधा का सामना करना पड़ रहा है। व्यापारी मटरु सुरेश यादव,ख्याल दास काका, राम खूबचंदानी राकेश चतुर्वेदी ,जाफर खान जमील खान ,राजेश चौरसिया आदि ने बताया कि बारिश की वजह से कीचड़ व गंदा पानी जमा होने से उनके कारोबार पर भी विपरीत असर पड़ रहा है। परेशान व्यापारियों ने नवनिर्वाचित नपाअध्यक्ष सविता जमुना सेन जाने की मांग की है उनकी दुकानों के सामने कीचड़ गंदगी और गंदा पानी जमा होने से परेशानी हो रही है।

कामधेनु शॉपिंग कामप्लेस के सामने भरा गंदा पानी ….

रायसेन कामधेनु शॉपिंग कॉमप्लेक्स वेटरनरी रायसेन के सामने बारिश का गंदा पानी घुटनों घुटनों भरा है।सागर भोपाल तिराहे मोड़ पर भी गंदा पानी जमा हुआ है ।नपा परिषद ने अभी तक पानी निकासी के कोई ठोस इंतजाम नहीं किए हैं।जिस कारण यात्रियों सहित वाहन चालकों को और व्यापारियों को परेशानी झेलनी पड़ रही है। उन्होंने नपा अध्यक्ष सविता जमना सेन नपा सीएमओ धीरज सिंह से पानी निकासी की व्यवस्था किए जाने की मांग की है। व्यापारियों और नागरिकों ने नपा परिषद को चेतावनी देते हुए कहा कि समस्या पर ध्यान नहीं दिया गया आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे।

Related posts

नालियों में गंदगी पसरी:कचरा जाने से चौक हो रही खुली पड़ी नालियां, बदबू से परेशान हो रहे लोग

asmitakushwaha

मानसून की दस्तक:पश्चिमी विक्षोभ से मानसून की अरब सागर की ब्रांच पर लगा ब्रेक, बारिश के लिए अभी और इंतजार

asmitakushwaha

लापरवाह प्रिंसिपल की करतूत उजागर

asmitakushwaha

नियमितीकरण की मांगों को लेकर स्वास्थ्य कर्मचारी हड़ताल पर

Ravi Sahu

घर घर ऑनलाइन की पार्थिव शिवलिंग पूजन अभिषेक

asmitakushwaha

अस्पतालों में लग रही कतार: नगर पालिका परिषद जिला मलेरिया विभाग कर रहा लार्वा नष्ट करने का दावा,बारिश के बाद मच्छरों का प्रकोप, बुखार के मरीज बढे़

Ravi Sahu

Leave a Comment